Monday , December 18 2017

हिन्दुत्व के दो ठेकेदार आमने-सामने, कालेधन पर कार्रवाई को शिवसेना ने हिन्दुओं से जुड़ा

मुंबई। शिवसेना ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) पर हमला किया है। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि ये कालेधन और भ्रष्टाचार के बहाने सरकार हिन्दू समुदाय को निशाना बना रही है। पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा है कि पार्टी, आयकर विभाग की ओर से त्रयंबरेश्वर मंदिर के पुजारियों पर की गई कार्रवाई का विरोध कर रही है।

संपादकीय में कहा गया है कि अपनी धर्मनिरपेक्षता प्रदर्शित करने के लिए मोदी सरकार हिन्दू पुजारियों को निशाना बना रही है। वो अब कांग्रेस, लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह के धर्मनिरपेक्षता से एक कदम आगे बढ़ गए हैं। शिवसेना ने कहा कि वो कालाधन समाप्त करने के पक्ष में हैं लेकिन ये हिन्दू समुदाय को निशाने पर लेकर किया जाना गलत है। पार्टी का दावा है कि विभाग के अधिकारियों में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे ऐसी ही कोई कार्रवाई चर्च, मदरसा और मस्जिदों पर कर सकें, जहां धर्मांतरण कालाधन विदेशों से आता है।

बता दें कि आयकर विभाग ने त्रयंबकेश्वर मंदिर के 2 प्रतिष्ठित पुजारियों और 9 अन्य लोगों को नोटिस दी है। ये नोटिस अघोषित नकदी के विषय में दी गई है। साथ ही 2.3 करोड़ रुपए की अघोषित आय की जानकारी होने पर 2 पुजारियों के खिलाफ जांच बैठा दी गई।

TOPPOPULARRECENT