Friday , November 24 2017
Home / Crime / शिवसेना का बिगड़ेल सांसद अब नहीं कर सकेंगे हवाई यात्रा, FIA ने किया ब्लैक लिस्ट

शिवसेना का बिगड़ेल सांसद अब नहीं कर सकेंगे हवाई यात्रा, FIA ने किया ब्लैक लिस्ट

नई दिल्ली: एयर इंडिया के बुज़ुर्ग 60 वर्षीय को पीटने और शेखी बघारने वाले शिवसेना के बिगड़ेल सांसद रवीन्द्र गायकवाड को एयर इंडिया ने बैन करने के बाद आज उनकी पुणे वापसी का टिकट भी कैंसिल कर दिया है। शिवसेना के सांसद रवीन्द्र गायकवाड ने गुरूवार को एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट की और उसको 25 चप्पल मारा है। गायकवाड को अपनी इस हरकत पर कोई मलाल नहीं है और वो बड़ी खुशी से कर्मचारी को चप्पल से पीटने की घटना पर गर्व महसूस करते नज़र आ रहे हैं। अब एयर इंडिया ने फेडरेशन आॅफ इंडियन एयरलाइंस ने गायकवाड के विमान यात्रा करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है।
फेडरेशन आॅफ इंडियन एयरलाइंस एफ.आई.ए. में जेट एयरवेज्, ​इंडिगो, स्पाईसजेट और गोएयर विमान कंपनियां सदस्य है। एफ.आई.ए. ने गायकवाड की विमान यात्रा प्रतिबन्धित करने के बाद गायकवाड पैदल होने की कागार पर आ चुके हैं।
उधर एयर इंडिया ने रवीन्द्र गायकवाड के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कराई है। अब गायकवाड पर कानूनी तलवार लटक रही है और पार्टी आला कमान भी उन पर कार्रवाई करने की बात कह रहा है। गायकवाड ने सीट को लेकर एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट की थी जिसके बाद उनकी मुसीबत बढ़ती जा रही है। इससे पहले भी रवीन्द्र गायकवाड ने केटरिंन रोज़ेदार कर्मचारी के मुंह में जबरन रोटी ठूसने की गुंडई सामने आ चुकी है।
(शम्स तबरेज़, सियासत न्यूज़ ब्यूरो)

TOPPOPULARRECENT