शिवसेना का यू-टर्न, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ़

शिवसेना का यू-टर्न, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ़

भारत के उपग्रह भेदी मिसाइल के सफल परीक्षण की प्रशंसा करते हुए शिवसेना ने गुरुवार को कहा है कि यह इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, शिवसेना ने ‘मिशन शक्ति’ को देश के लिए बड़ी उपलब्धि बताते हुए अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे लेख में कहा है कि, ‘मोदी है तो मुमकिन है…. जमीन पर भी और आसमान में भी।

शिवसेना ने कहा है कि, ‘कल तक भारत एक परमाणु शक्ति था, इंदिरा गांधी से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी तक के प्रधानमंत्रियों ने इसके लिए काफी मेहनत की।

मोदी के शासनकाल में हम एक अंतरिक्ष महाशक्ति बन गए. हमारे वैज्ञानिकों ने ये कारनामा कर दिखाया.’ सम्पादकीय में कहा गया है कि जब 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में लगे हुए हैं, एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे में पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों की सफलता बताते हुए ‘आनंददायी’ खबर सुना।

उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता वाली पार्टी ने कहा है कि सरकार द्वारा नवंबर 2016 में नोटबंदी का निर्णय किए जाने के बाद, कल लोगों में इस बात को लेकर बेहद उत्सुकता थी कि पीएम मोदी अपने संबोधन में क्या ऐलान करने वाले हैं।

‘सामना’ के मुताबिक, ‘कुछ सोच रहे थे कि भारतीय जवानों ने पुनः पाक पर हमला कर दिया, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर को मार कर उसकी लाश गुजरात तट के निकट अरब सागर में डाल दिया गया।

Top Stories