Sunday , December 17 2017

शिवसेना ने बदला सूर, नोटबंदी को बताया एतिहासिक कदम

नई दिल्ली। नोटबंदी के फैसले को लेकर अभी तक विरोध का सुर बुलंद करने वाली शिवसेना ने मोदी सरकार को बड़ी राहत दी है। शिवसेना ने इस मुद्दे पर पूरी तरह से यूटर्न ले लिया है।

नोटबंदी पर जहां विपक्ष लगातार सरकार को घेरने पर जुटा हुआ है, वहीं सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना भी इस मुद्दे पर अभी तक सरकार के खिलाफ नजर आ रही थी। हालांकि अब शिवसेना के रुख में बदलाव आया है। उन्होंने सरकार के फैसले की तारीफ की है।
शिवसेना ने नोटबंदी के फैसले पर पूरी तरह से यू-टर्न लेते हुए मोदी सरकार के फैसले को ऐतिहासिक करार दिया है। शिवसेना ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कदम बेहद बोल्ड और ऐतिहासिक है। शिवसेना ने सरकार के कदम को पूरे समर्थन की बात कही है।

शिवसेना के रुख में ये बदलाव उस वक्त आया जब उनके सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना सांसदों को मुलाकात के लिए बुलाया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना सांसदों से कहा कि आप बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के अहम घटक हैं। शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने बताया कि हमारे सांसदों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात काफी अच्छी रही। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को विश्वास दिलाया कि वो एनडीए के अहम सहयोगी हैं।

TOPPOPULARRECENT