Thursday , December 14 2017

शिवसेना ने साधा मोदी पर निशाना, कहा अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री दिखा रहे हैं 56 इंच का सीना

मुंबई। उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारत के कदमों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए भाजपा के महत्वपूर्ण सहयोगी शिवसेना ने आज कहा कि पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अब 56 इंच का सीना दिखा रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शिवसेना ने कहा कि उसे डर है कि भारत वास्तव में दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है क्योंकि यह प्रयास विश्व नेताओं से ज़ुबानी जमा ख़र्च के अलावा कोई खास परिणाम नहीं दे रही है।
शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने अपने संपादकीय में कहा, ‘वैश्विक संबंध बनाने की भारत की सारी कोशिशें बेनतीजा साबित हुई हैं क्योंकि उड़ी हमलों में किसी भी देश ने भारत का समर्थन नहीं किया है। विश्व नेताओं ने आतंकवादी हमले की निंदा में केवल मौखिक जमा खर्च किया है। लेकिन भाजपा की सोशल मीडिया सेल ने इसका कुछ अलग मतलब निकाला और शेखी बघारने लगे कि कैसे पाकिस्तान इस मुद्दे पर अलग-थलग पड़ गया है। ‘उसने कहा कि न तो रूस ने पाकिस्तान के साथ संयुक्त सैन्य अभ्यास को रोका और न ही चीन ने आतंकवादी हमले की निंदा की।
सामना ने कहा कि पाकिस्तान ने पहले ही भारत के खिलाफ युद्ध की घोषणा की है। उन्होंने पठानकोट से लेकर उड़ी तक हमारे सैनिकों का खून बहाया है, जबकि हम केवल पाकिस्तान को धमकी देकर घूर रहे हैं। केवल बोलने से अब काम नहीं चलेगा। अब उन्हें जैसे को तैसा वाला जवाब देने का समय है।

TOPPOPULARRECENT