Saturday , December 16 2017

शिवसेना सांसद ने लिया भाजपा को आड़े हाथो, कहा नरेन्द्र मोदी की लहर फीकी पड़ गयी है

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि जीएसटी को लागू किए जाने के खिलाफ गुजरात के लोगों में रोष इस बात का संकेत है कि भाजपा को चुनाव में एक कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की लहर फीकी पड़ गई है।

साथ ही संजय राउत ने कहा है कि ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं, उन्हें ‘पप्पू’ कहना गलत है।’

ख़बरों के मुताबिक, उन्होंने कहा कि, 2014 के आम चुनाव में मोदी लहर थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह फीकी पड़ गई है। जीएसटी पेश किए जाने के बाद जिस तरह से लोग गुजरात की सड़कों पर मार्च कर रहे हैं, उससे लगता है कि भाजपा चुनौती का सामना करने जा रही है।

टीवी कार्यक्रम में राज्य के शिक्षा मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े भी मौजूद थे। राउत ने  भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘देश में सबसे बड़ी राजनीतिक शक्ति जनता है मतदाता हैं। वो किसी को भी पप्पू बना सकते हैं।’

ख़बर रहे  भाजपा ने 2014 के आम चुनाव में भारी बहुमत हासिल किया था।

गुजरात चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के एक दिन बाद राउत की यह टिप्पणी आई है। इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को कहा था कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद विपक्षी दल मजबूत बनेंगे। ठाकरे ने कहा, मैं सहमत हूं कि विपक्ष थोड़ा कमजोर है लेकिन गुजरात चुनाव के बाद यह मजबूत बनेगा। विपक्ष में बदलाव दिखाई देगा।

 

 

TOPPOPULARRECENT