शिवसेना क़ौमी आमिला का 23 जनवरी को इजलास उद्धव सदर मुंतख़ब होंगे

शिवसेना क़ौमी आमिला का 23 जनवरी को इजलास उद्धव सदर मुंतख़ब होंगे
मुंबई, 22 जनवरी: (पी टी आई) शिवसेना के एग्जीक्यूटिव सदर को 23 जनवरी को मुनाक़िद शुदणी क़ौमी आमिला के इजलास में बाक़ायदा तौर पर पार्टी का सदर मुंतख़ब किया जाएगा । पार्टी ज़राए ने ये बात बताई । दूसरी तरफ़ उद्वव ठाकरे के एक करीबी रफीक ने बताया कि

मुंबई, 22 जनवरी: (पी टी आई) शिवसेना के एग्जीक्यूटिव सदर को 23 जनवरी को मुनाक़िद शुदणी क़ौमी आमिला के इजलास में बाक़ायदा तौर पर पार्टी का सदर मुंतख़ब किया जाएगा । पार्टी ज़राए ने ये बात बताई । दूसरी तरफ़ उद्वव ठाकरे के एक करीबी रफीक ने बताया कि उद्धव ठाकरे जो फ़िलहाल शिवसेना के एग्ज़ीक़्यूटिव सदर की हैसियत से अपने फ़राइज़ अंजाम दे रहे हैं, को बाक़ायदा तौर पर पार्टी का सदर मुंतख़ब किया जाएगा ।

पार्टी हेडक्वार्टर शिवसेना भवन में 23 जनवरी को क़ौमी आमिला का इजलास मुनाक़िद शुदणी है जहां इस पर क़तई फैसला किया जाएगा । उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के शिवसेना सरबराह बन जाने के बावजूद भी आँजहानी बाल ठाकरे को ही शिवसेना पर मुख कहे जाने का सिलसिला जारी रहेगा क्योंकि उद्धव ठाकरे ख़ुद भी क़बलअज़ीं ये बात कह चुके हैं कि शिवसेना सरबराह या प्रमुख कहलाने का हक़ सिर्फ़ उनके आँजहानी वालिद बाला साहब ठाकरे को हासिल है । गुज़श्ता माह पार्टी के तर्जुमान अख़बार सामना में उद्धव ठाकरे ने वाज़िह तौर पर कहा था कि कोई भी क़ाइद शिवसेना प्रमुख का मुतबादिल नहीं हो सकता ।

Top Stories