शीर्ष नौकरी के लिए मोदी ‘अनफिट’, मैं बनाऊंगी एक बेहतर पीएम : मायावती

शीर्ष नौकरी के लिए मोदी ‘अनफिट’, मैं बनाऊंगी एक बेहतर पीएम : मायावती

लखनऊ: पहली बार पीएम पद के लिए दावेदारी पेश करते हुए, बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को कहा कि वह “फिट” उम्मीदवार है, जब लोगों और देश के कल्याण से संबंधित मामलों की बात आती है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शीर्ष नौकरी के लिए “अनफिट” हैं। मायावती ने एक बयान में कहा, ” जहां तक ​​विकास जाता है, बसपा यूपी का चेहरा बदलने में कामयाब रही है। लखनऊ को काफी हद तक सुशोभित किया गया था। इस सभी कार्यों के आधार पर, यह माना जा सकता है कि लोगों और देश के कल्याण के लिए, बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिट हैं और उनकी तुलना में, नरेंद्र मोदी अयोग्य हैं”।

मायावती ने कहा कि चार बार के सीएम के रूप में उनकी विरासत साफ-सुथरी, समर्थक और विकास और बेहतर कानून व्यवस्था के उद्देश्य से है। “लोग अभी भी मेरे शासन की प्रशंसा करते हैं। हालांकि मोदी गुजरात शासन में यूपी सीएम के रूप में लंबे समय तक सीएम रहे हैं, लेकिन उनकी विरासत केवल सांप्रदायिक संघर्ष की है जो देश के इतिहास पर एक काला निशान है।

मायावती ने इस बात पर जोर दिया कि जब यूपी सीएम रहते हुए दंगों से मुक्त था, तब केवल “हिंसा, अराजकता और मोदी के खिलाफ घृणा-उत्सव” था जब उन्होंने गुजरात और देश पर शासन किया था। उन्होंने कहा, ‘इसलिए वह सरकारी पद पर आसीन हैं। गुजरात के सीएम के रूप में, वह राजधर्म को लागू करने में विफल रहे हैं और सीएम और पीएम के रूप में अनफिट रहे हैं, ”।

विरोधियों को ” दौलत की बेटी ” कहने और धन उगाही का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि इस तरह के बयानों से ऐसे नेताओं के दलित विरोधी रवैये पर असर पड़ता है क्योंकि वे नहीं चाहते कि दलित जातियों के लोग प्रगति करें। “पूरे देश को पता है कि बेनामी संपत्ति वाले अधिकांश भ्रष्ट लोग भाजपा से जुड़े हैं,” उन्होंने कहा कि बसपा ने वंचित समुदायों को सशक्त बनाया है और उन्हें ” लेने वाला से “देने वाला” बनाया है। उन्होंने कहा कि बसपा के आंदोलन में जमा धन और संपत्ति का योगदान था।

मोदी ने बसपा के संस्थापक कांशी राम की विरासत को डॉ बीआर अंबेडकर की तरह संघर्ष करते हुए भी ” बीएसपी को ” बहनजी की सम्पत्ति पार्टी ” कहने में शर्म महसूस नहीं की। मायावती के पास जो कुछ भी है, वह समुदाय और उनके शुभचिंतकों द्वारा दिया गया है। ‘

Top Stories