शूटिंग कर लौट रही दो टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

शूटिंग कर लौट रही दो टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

नई दिल्ली: साउथ इंडियन टेलीफिल्म इंडस्ट्री की तरफ से एक दुखी करने वाली खबर सामने आई है. एक कार एक्सीडेंट की वजह से दो टीवी एक्ट्रेस की जान चली गई है. ये घटना तब हुई जब दोनों एक्ट्रेस शूटिंग खत्म का कर वापस लौट रही थीं.

एक्सीडेंट की चपेट में आई कार में 4 एक्ट्रेस मौजूद थी, जिनमें से दो की मौत हो गई है. जान गंवाने वाली टीवी एक्ट्रेस में एक नाम अनुषा रेड्डी और दूसरी भार्गवी है. ये एक्सीडेंट बुधवार सुबह विकाराबाद एरिया में हुआ. इस दौरान चारों एक्ट्रेस हैदराबाद में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग खत्म कर घर लौट रही थीं और एक्सीडेंट का शिकार हो गईं.

दरअसल जिस कार में ये एक्ट्रेस सवार थीं, वो एक ट्रक के सामने आ गई. सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की में कार का बैलेंस बिगड़ा और गाड़ी सीधे जाकर एक पेड़ से टकरा गई. कार में मौजूद दो एक्ट्रेसे की जान इसी मौके पर चली गई और बाकी दो एक्ट्रेस बुरी तरह से जख्मी हुई हैं. फिलहाल घायल हुई दोनों एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है.

भार्गवी और अनुषा ने 20, 21 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. एक ओर वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उभरने का सपना देख रही थीं, वहीं इस हादसे का शिकार हो गईं. छोटे पर्दे से शुरुआत करने वाली इन दोनों एक्ट्रेस में भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव भूमिका में थीं और अनुषा दूसरे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं.

Top Stories