Tuesday , December 19 2017

शेर ख़ान का रोल ना मिलने पर अफ़सोस नहीं हुआ : सोनू सूद

ऐक्टर सोनू सूद जिन का नाम फ़िल्म ज़ंजीर के रीमेक में शेर ख़ान का रोल अदा करने के लिए चर्चा में था, ने आज एक ब्यान देते हुए कहा कि उन्हें शेर ख़ान का रोल करने में कोई एतराज़ नहीं है जो ओरीजनल फ़िल्म में प्राण साहब ने किया था। याद रहे कि प्रक

ऐक्टर सोनू सूद जिन का नाम फ़िल्म ज़ंजीर के रीमेक में शेर ख़ान का रोल अदा करने के लिए चर्चा में था, ने आज एक ब्यान देते हुए कहा कि उन्हें शेर ख़ान का रोल करने में कोई एतराज़ नहीं है जो ओरीजनल फ़िल्म में प्राण साहब ने किया था। याद रहे कि प्रकाश मेहरा की 1973 में रीलीज़ हुई फ़िल्म ज़ंजीर में प्राण ने शेर ख़ान का रोल लाफ़ानी बना दिया था जिस में वो मुकम्मल तौर पर एक पठान नज़र आए थे और इस फ़िल्म ने फ्लॉप समझे जाने वाले अमिताभ बच्चन को पहली कामयाबी दिलवाई थी।

सोनू सूद के नाम के चर्चा के बावजूद शेर ख़ान का रोल बिलआख़िर अर्जुन रामपाल को सौंपा गया है। सोनू सूद ने कहा कि उन्हें शेरख़ान का रोल ना मिलने पर कोई अफ़सोस नहीं है। तवक़्क़ो है कि अर्जुन रामपाल भी किरदार के साथ पूरा इंसाफ़ करेंगे। ज़ंजीर के रीमेक में प्रियंका चोपड़ा , राम चरण तेजा, अर्जुन रामपाल , प्रकाश राज और माही गिल के अहम रोल हैं।

TOPPOPULARRECENT