Monday , July 23 2018

शोएब अख्तर ने अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ‘यह रहा मेरे दिल का टुकड़ा’

इस्लामबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के यहां पिछले साल नवंबर में बेटे का जन्म हुआ था और उन्होंने इस खुशी की खबर की घोषणा ट्विटर के माध्यम से किया था।

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने बेटे मोहम्मद मीकाइल अली की कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं और हंसते मुस्कुराते मीकाइल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

शोएब ने अपनी पहली टोईट में अपने बेटे का परिचय कुछ यूं करवाया, ‘यह रहा मेरे दिल का टुकड़ा, मेरी खुशियों की पोटली, मेरा बेटा मोहम्मद मीकाइल अली’।पूर्व तेज गेंदबाज ने लिखा है कि ‘मैं अपने बेटे को’ छक्के ‘का प्रतीक सिखा रहा था, लेकिन उसने ज्यादा रुचि नहीं ली।’

उन्होंने अपने बेटे की एक और तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे बहादुर बेटे की एक और तस्वीर देखें, ऐसा मालूम होता है कि उसने अभी-अभी एक कैच पकड़ा है और अपने पिता के विपरीत यह कैच बहुत स्पष्ट था।

अंत में उन्होंने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि ‘मैं आपको विश्वास दिला सकता हूं कि वह एक सपुरास्टार की तरह घूम रहा है’।

गौरतलब है कि रावलपिंडी एक्सप्रेस कहलाने वाले शोएब अख्तर की शादी 23 जून 2014 को हरिपुर से संबंध रखने वाली रुबाब से हुई थी।

TOPPOPULARRECENT