शोबा इंजीनीयरिंग की 770 मख़लवा जायदादों पर तक़र्रुत

शोबा इंजीनीयरिंग की 770 मख़लवा जायदादों पर तक़र्रुत
Click for full image

हैदराबाद 20 अगस्त: अलाहिदा रियासत तेलंगाना का हुसूल और हुकूमत तेलंगाना की तशकील के बाद तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से मुख़्तलिफ़ मख़लवा जायदादों पर तक़र्रुत के लिए बिलआख़िर राह हमवार होने के नतीजे में पहली मर्तबा इंजीनीयरिंग शोबे की 770 मख़लवा जायदादों पर तक़र्रुत के लिए आलामीया जारी किया गया।

अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए सदर नशीन तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन जी चकरापानी ने कमीशन के फ़ैसले से वाक़िफ़ करवाया।

आलामीया की रोशनी में 770 जायदादों पर तक़र्रुत अमल में लाए जाऐंगे। उन्होंने बताया कि अस्सिटेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर जायदादों पर मुलाज़िमतों के लिए उम्मीदवारों को सिविल इंजीनीयरिंग ग्रेजूएट डिग्री का हामिल होना ज़रूरी है।

इन जायदादों के लिए दरख़ास्त पेश करने की आख़िरी तारीख़ 3सितंबर होगी, जायदादों पर तक़र्रुत के लिए टेस्ट मुनाक़िद होगा और टेस्ट के लिए 500 निशानात रखे गए हैं।

तहरीरी इमतेहान के लिए 450 निशानात होंगे और इंटरव्यू के 50निशानात होंगे। उन्होंने बताया कि अस्सिटेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियरस मुलाज़िमतों के लिए रियासत के चार मुक़ामात हैदराबाद, वर्ंगल, क्रीमनगर और खम्मम में ऑनलाइन इमतेहान 20 सितंबर को मुनाक़िद किया जाएगा। तफ़सीलात के लिए कमीशन के वेबसाइट www.tspsc.gov.in का मुशाहिदा किया जा सकता है।

Top Stories