शौहर‍-बीवी और मासूम बेटी का क़त्ल

शौहर‍-बीवी और मासूम बेटी का क़त्ल
उत्तर प्रदेश के इटावा ज़िले में एक शौहर बीवी और उसकी मासूम बेटी की पीर की रात गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया । शक है कि मौत की शिकर हुई खातून के पहले शौहर ने इस तिहरे कत्ल केस को अंजाम दिया है। आईजी (कानपुर) आशुतोष पांडेय ने बताया कि उसराह

उत्तर प्रदेश के इटावा ज़िले में एक शौहर बीवी और उसकी मासूम बेटी की पीर की रात गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया । शक है कि मौत की शिकर हुई खातून के पहले शौहर ने इस तिहरे कत्ल केस को अंजाम दिया है। आईजी (कानपुर) आशुतोष पांडेय ने बताया कि उसराहार के एकघरा गांव के साकिन परशुराम ( 45 साल) अपनी बीवी ( 40साल )विमला और तीन साल की बेटी हिमांशु के साथ रहता था।

विमला ने अपने पहले शौहर रामकिशन को छोड दिया था। बताया जाता है कि पीर की रात परशुराम, विमला और उसकी बेटी हिमांशु घर में सो रहे थे। इस बीच रामकिशन घर में घुस गया और उसने एक साथ तीनों लोगों की गोली मारकर क़त्ल कर दिया और भाग निकला।

गोली की आवाज सुन आसपास के लोग जमा हो गए। इत्तेला पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर तीनों के लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में विमला के पहले शौहर के खिलाफ क़त्ल की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Top Stories