Wednesday , December 13 2017

शौहर के सामने नयी नवेली दुल्हन से सात लोगों ने किया गैंगरेप

ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाडा जिले में गैंगरेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि शौहर के सामने ही सात मुल्ज़िमो ने एक नयी नवेली दुल्हन क

ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाडा जिले में गैंगरेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि शौहर के सामने ही सात मुल्ज़िमो ने एक नयी नवेली दुल्हन की इज्जत को तार-तार कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने लूटपाट की और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ज़राये के मुताबिक गैंगरेप का मामलाचांद तहसील के खापा गांव के पास का है। जब एक नौजवान अपनी बीवी को ससुराल से लेकर आ रहा था। तभी रास्ते में सात बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और छेडछाड शुरू कर दी। जब शौहर ने मुखालिफत की तो बदमाशों ने पहले उसकी पीटाई की और फिर उसी के सामने खातून के साथ बारी-बारी से रेप किया। घवाकिया के बाद मुल्ज़िम सोने-चांदी के ज़ेवरात लूटकर फरार हो गये।

वहीं, ज़ख्मी शौहर का अस्पताल में इलाज़ जारी है। थाने मे मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िमों की तलाश शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT