Monday , June 18 2018

शौहर को पेड़ से बांध कर खातून से गैंग रेप

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी ज़िले के खीरी थाना इलाके के चकरामपुर में एक खातून ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि उसके शौहर को पेड से बांधकर छह दरिंदो ने उसके साथ इज्तिमायी इस्म्तरेज़ी की । चकरामपुर की मायादेवी (बदला हुआ नाम) ने अपने

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी ज़िले के खीरी थाना इलाके के चकरामपुर में एक खातून ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि उसके शौहर को पेड से बांधकर छह दरिंदो ने उसके साथ इज्तिमायी इस्म्तरेज़ी की । चकरामपुर की मायादेवी (बदला हुआ नाम) ने अपने ही खानदान के चार सगे भाई और दिगर दो लोगों पर इल्ज़ाम लगाया है कि खेत में मक्का और मूंगफली फसल की रखवाली करते वक्त चकरामपुर के रहने वाले विद्यासागर, मनोज, गुड्डूू व प्रकाश और रमुआपुर के साकिन संदीप व खुशीराम ने खेत पर आकर उसके शौहर को पकडकर पेड से बांध दिया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

पुलिस ने मुतासिरा की तहरीर पर दफा 323, 506, 342, व 376 घ के तहत मुकादमा दर्ज़ कर लिया है। खुशीराम व संदीप को छोडकर बाकी सभी को हिरासत में ले लिया गया है। उधर इलाके में इस वाकिया को मुश्तबा मानकर लोग तरह तरह के कयास भी लगा रहे हैं। लोगों की माने तो दोनों फरीक़ एक ही खानदान से ताल्लुक रखते हैं और मुतास्सिरा मुल्ज़िमों की रिश्ते में चाची लगती है।

मुल्ज़िम और उसके घरवालों की तरफ से दी गई इत्तेला के मुताबिक वाकिया के वक्त सभी मुल्ज़िम अपनी बहन के यहां मौजूद थे। इल्ज़ाम लगाने वाली खातून की शादी गांव ढाखा थाना मैगंलगंज में हुई थी और उसके ससुराल में झगड़ा हुआ था।

इस पर मामला सुलझाने के लिए सभी लोग अपनी बहन की ससुराल गए हुए थे। मुल्ज़िम फरीकके मुताबिक, उन्होंने अपनी बहन के यहां जाने के डालुवापुर के साकिन राजेंद्र की मार्शल गाडी को किराये पर बुक कराया। ड्राइवर राजेंद्र ने बताया कि वह वाकिया की रात उन लोगों के साथ गाडी लेकर ढाखा गया हुआ था और सुबह तकरीबन 4 बजे आसपास सभी को लेकर चकरामपुर वापस आया था।

थाने में दोनों फरीको की तरफ से काफी देर तक चली पंचायत के बाद भी मामला नहीं सुलझ पाया। मामले की जांच कर रहे फील्ड आफीसर अभिनेश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने मुतास्सिरा की तहरीर पर मितौली थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया।

TOPPOPULARRECENT