Tuesday , December 12 2017

शौहर को बगीचे के दरख्त में बांध बीवी से किया गैंगरेप

नगर थाने के खरीदी विगहा गांव के नजदीक एक बागीचे में मंगल की देर शाम शौहर को यरगमाल बनाकर खातून से गैंगरेप किया गया। एसपी चन्द्रिका प्रसाद ने इस वाकिया की तसदीक़ की है। मंगल की देर शाम रिक्शा ड्राइवर की बीवी के साथ अपने गांव पीपरा लौ

नगर थाने के खरीदी विगहा गांव के नजदीक एक बागीचे में मंगल की देर शाम शौहर को यरगमाल बनाकर खातून से गैंगरेप किया गया। एसपी चन्द्रिका प्रसाद ने इस वाकिया की तसदीक़ की है। मंगल की देर शाम रिक्शा ड्राइवर की बीवी के साथ अपने गांव पीपरा लौट रहा था। तभी चार की तादाद में मुजरिमों ने खरीदी बिगहा बागीचा के नजदीक शौहर को यरगमाल बना लिया और उसकी बीवी से बारी-बारी से इशमतरेज़ि किया।

एसपी ने कहा कि मुतसिरा खातून की शिकायत पर खातून थाने में दो नामजद और दो नामालूम लोगों के खिलाफ सनाह दर्ज की गई है। खातून की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। अदालत में भी बयान दर्ज कराया गया है। खातून ने जज के सामने रेप की बात कही है। इल्ज़ाम है कि चार नौजवानों ने गांव पहुंचने के पहले उसे और उसके शौहर को कब्जे में ले लिया और उससेे इशमतरेज़ि किया। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की तसदीक़ हुई है।

एसपी ने कहा कि मामला हेसास है। कार्रवाई की जा रही है। खातून नवादा में दूसरे के घरों में पोंछा देने का काम करती है, जबकि शौहर रिक्शा चलाता है। दोनों काम के बाद नवादा से घर लौट रहे थे तभी इस वाकिया को अंजाम दिया गया।

TOPPOPULARRECENT