Monday , December 11 2017

शौहर निकला “गे” तो एम्स की खातून डाक्टर ने की खुदकुशी

नई दिल्ली: मुल्क की दारूल हुकूमत दिल्ली के एम्स अस्पताल के एनस्थीसिया डिपार्टमेंट की सीनियर रेजीडेंट 31साल की खातून डॉक्टर प्रिया वेदी ने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली है। प्रियका की लाश दिल्ली पुलिस ने इतवार के रोज़ सुबह पहाडगंज क

नई दिल्ली: मुल्क की दारूल हुकूमत दिल्ली के एम्स अस्पताल के एनस्थीसिया डिपार्टमेंट की सीनियर रेजीडेंट 31साल की खातून डॉक्टर प्रिया वेदी ने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली है। प्रियका की लाश दिल्ली पुलिस ने इतवार के रोज़ सुबह पहाडगंज के होटल प्रेसीडेंसी से बरामद किया।

पुलिस के मुताबिक प्रिया की लाश बेड पर पड़ी हुई थी और उसके हाथ की नस कटी हुई थी। पुलिस को लाश के करीब ही एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था “मैं समाज के बारे में कुछ याद दिलाना चाहती हूं।

एक न्यूज चैनल के मुताबिक, शौहर कमल वेदी के साथ मेरी शादी को 5 साल हो गए हैं और अब तक हमारे बीच कोई जिस्मानी ताल्लुकात नहीं है। शादी के 6 महीने बाद मैंने अपने शौहर के लैपटॉप पर एक फर्जी जीमेल अकाउंट पाया जिसमें उसके कई गे दोस्तों के मोबाइल नंबर, उनकी तस्वीरें और वीडियो थे।

जब मैंने अपने शौहर से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि किसी ने मेरा ईमेल अकाउंट हैक कर लिया है। मैंने शौहर के साथ कई बार जिस्मानी ताल्लुकात बनाने की कोशिश की, लेकिन मेरे शौहर ने ऐसा करने से मना कर दिया और किसी न किसी बहाने से मेरा और मेरे खानदान का इस्तेहसाल किया जाने लगा।

एक महीने पहले ही मेरे शौहर ने माना कि वो गे है। गुजश्ता रात मेरे शौहर का मुझसे झगडा हुआ। मैं परेशान होकर खुदकुशी जैसा कदम उठा रही हूं।” पुलिस के मुताबिक प्रिया जयपुर की रहने वाली हैं और उनके शौहर कमल राजस्थान के सीकर का रहने वाला है।

कमल भी एम्स के Skin and Skin Diseases, में सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर हैं। दोनों एम्स के सरकारी फ्लैट में रह रहे थे। प्रिया ने हफ्ते की रात तकरीबन 11:45 होटल प्रेसीडेंसी में कमरा बुक कराया शनाखती कार्ड के तौर पर उसने अपना लाइसेंस दिया।

पुलिस ने प्रिया की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके शौहर से पूछताछ चल रही है। इस मामले की जांच एसडीएम कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT