Monday , December 18 2017

शौहर पर फेंका तेजाब और लगाया गलत काम…

राजस्थान के भरतपुर में घरेलू झगड़े की वजह से एक खातून ने अपने शौहरपर तेजाब फैंक दिया जिसके कुछ छींटें उसके बच्चे पर भी पड़े। मामला भरतपुर कोतवाली इलाके की आदर्श नगर कॉलोनी के रहने वाले एक घर का है जिसमें शौहर संजीव और बीवी साधना के

राजस्थान के भरतपुर में घरेलू झगड़े की वजह से एक खातून ने अपने शौहरपर तेजाब फैंक दिया जिसके कुछ छींटें उसके बच्चे पर भी पड़े। मामला भरतपुर कोतवाली इलाके की आदर्श नगर कॉलोनी के रहने वाले एक घर का है जिसमें शौहर संजीव और बीवी साधना के बीच इख्तेलाफ चल रहा था।

जुमे के रोज़ साधना ने शौहर पर उस वक्त तेजाब फेंक डाला जब वह खाना खाने घर आ रहा था। संजीव एक दुकान पर काम करता है और दुपहर को खाना खाने घर के लिए आ रहा था। उसी वक्त गांधी पार्क के पास रास्ते में बीवी ने उस पर तेजाब फैंका, तेजाब के छीटें उनके एक छोटे बच्चे पर भी पडे। पुलिस ने शौहर और बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए शरीक कराया है।

पुलिस के मुताबिक खातून ने अपने शौहर पर आरोप लगाया है कि वो उसके साथ गलत काम करवाता है। खातून ने अपने शौहर पर जबरदस्ती दूसरे लोगों के जरिए सेक्स कराने का इल्ज़ाम लगाया तो शौहर संजीव का कहना है की उसकी बीवी ज़हनी तौर से बीमार है।

TOPPOPULARRECENT