Tuesday , December 12 2017

शौहर बनाया एमएमएस अब कर रहा है ब्लैकमेल

लोअर बाजार थाना इलाक़े में रहनेवाले एक सीआरपीएफ के बड़े अफसर की बहन ने अपने शौहर मनोज समेत ससुराल के मेंबरों पर एफ़आईआर दर्ज करायी है। सनाह में ससुराल हक़ के मेंबरों पर इस्तेहाल का इल्ज़ाम के अलावा शौहर पर ईल वीडियो तैयार कर इंटरनेट प

लोअर बाजार थाना इलाक़े में रहनेवाले एक सीआरपीएफ के बड़े अफसर की बहन ने अपने शौहर मनोज समेत ससुराल के मेंबरों पर एफ़आईआर दर्ज करायी है। सनाह में ससुराल हक़ के मेंबरों पर इस्तेहाल का इल्ज़ाम के अलावा शौहर पर ईल वीडियो तैयार कर इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का इल्ज़ाम लगाया गया है।

मुतासिरा ने शौहर पर उसे जिश्म कारोबार के लिए भी उकसाने का इल्ज़ाम लगाया है। मुतासिरा के मुताबिक उसकी शादी कोलकाता के रहने वाले मनोज से साल 2008 में हुई थी। शादी के बाद से ही उसे जुल्म किया जाने लगा। मुतासिरा का इल्ज़ाम है कि उससे जबरन जिशमानी ताल्लुक बनाने की कोशिश किये जाते थे। शौहर ने सारी हदें पार कर दी।

ससुराल वाले भी उसका साथ देते रहे। मुतासिरा के मुताबिक तंग आकर वह 2014 को रांची वाकेय अपने मायके आ गयी। यहां उसने एक स्कूल में नौकरी शुरू की। मुतासिरा के मुताबिक इसके बावजूद उसके शौहर ने पीछा नहीं छोड़ा। वह रांची आकर भी घर में तमाशा करने लगा। मुतासिरा के मुताबिक एक दिन रांची में उसके शौहर ने उसे होटल में बुलाया। वहां उसने उसके साथ जिशमानी ताल्लुक बनाया और वीडियो तैयार कर ली। उसके बाद अब वह ब्लैकमेल कर रहा है इधर, पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT