श्रीदेवी की फिल्म ”मॉम” के सह-कलाकार अदनान सिद्दीकी ने कहा: ‘पाकिस्तान के लोग उनको याद करेंगे!’

श्रीदेवी की फिल्म ”मॉम” के सह-कलाकार अदनान सिद्दीकी ने कहा: ‘पाकिस्तान के लोग उनको याद करेंगे!’
Click for full image

मुंबई: परदे पर श्रीदेवी के पति की भूमिका निभाने वाले पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी कहते हैं कि पाकिस्तान के लोग भारत के लोगों की तरह उन्हें बहुत याद करेंगे।

अदनान ने कहा, “मैं दुबई में हूं। श्रीदेवी के भतीजे की शादी के लिए मुझे आमंत्रित किया गया था. वह वहां नाच रहीं थीं, और हमेशा की तरह सुंदर और स्वस्थ दिख रही थी। कौन कह सकता है कि वह यहाँ सिर्फ चार दिन बाद नहीं होंगी? मैंने पिछले बार (17 फरवरी) उनसे उनके पति बोनी कपूर साहब के साथ मुलाकात की थी।”

उन्होंने कहा, “मैं उन्हें देखकर नहीं कह सकता था कि वह नहीं रहेंगी…मैं बहुत उदास हूँ। मुझे ‘मॉम’ में उनके साथ काम करने का अवसर मिला।”

अभिनेता ने यह भी कहा: “मैं वास्तव में दुखी हूं कि वह हमारे साथ नहीं है और हम उन्हें फिर से नहीं देखेंगे। पाकिस्तान के लोग उन्हें भारत के लोगों के जितना ज्यादा याद कर रहे हैं। ऊपर वाला उनके परिवार को शक्ति दें।”

शनिवार की रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री की दुबई में कार्डियक अरेस्ट के बाद मौत हो गयी थी।

अभिनेत्री सोनम कपूर के चचेरे भाई मोहित मारवा की शादी समारोह में भाग लेने के लिए श्रीदेवी दुबई में थी, उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी थी, वहीँ उनकी बड़ी बेटी जान्हवी, जो बॉलीवुड में पहली फिल्म करने जा रही हैं, मुंबई में थी।

Top Stories