Saturday , September 22 2018

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने पर जारी है सस्पेंस, कागजी कार्रवाई में फंसा मामला

दुबई में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन शनिवार रात हुआ था, लेकिन अब तक उनका शव परिवार को नहीं सौंपा गया है. इस बात की संभावना है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज भारत लाया जा सकता है. लेकिन तस्वीर साफ नहीं है.

यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया है कि पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हमें सौंप दी है. लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है, उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है. दुबई में ऐसे मामलों में 2 से 3 दिन का वक्त भी लगता है.

उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है, ‘श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा.’  सूरी ने कहा है कि हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके.

श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ 18 फरवरी को दुबई के लिए निकली थीं. इसके बाद पूरे परिवार ने मोहित मारवाह के शादी समारोह में हिस्सा लिया. 20 फरवरी को शादी में शामिल होने के बाद बोनी कपूर बेटी खुशी के साथ 21 फरवरी को मुंबई लौट आए थे. बताया जा रहा है कि इसके बाद वो फिर शनिवार को श्रीदेवी की मौत से पहले उनके पास होटल जुमैरा पहुंचे थे.

दरअसल, दुबई पुलिस अब श्रीदेवी के बेहोश होने से पहले और बेहोश होने के बाद तक की कड़ियों को जोड़कर मामले की जांच कर रही है. इसी क्रम में कुछ लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं. बोनी कपूर के बयान लेने की खबरें भी आई हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

मुंबई में इंतजार

शनिवार देर रात श्रीदेवी की मौत की खबर के बाद से ही देशभर में उनके पार्थव शरीर के लौटने का इंतजार किया जा रहा है. बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियां और फैंस मुंबई में श्रीदेवी के शव का इंतजार कर रहे हैं. तमाम सितारे जुहू में बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर जाकर परिवार को सांत्वना दे रहे हैं. इस कड़ी में सोमवार देर सुपरस्टार रजनीकांत और किंग खान शाहरुख भी अनिल कपूर के घर पहुंचे.

TOPPOPULARRECENT