Tuesday , September 25 2018

श्रीदेवी- बोनी कपूर को दुबई पुलिस ने नहीं दी क्लीन चिट, दोबारा होगी पूछताछ

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बॉडी आज भी मुंबई नहीं लाई जा सकेगी. कुछ कानूनी कार्रवाई अधूरी रहने के कारण श्रीदेवी का शरीर उनके परिवार को नहीं सौंपा गया है. श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हैरान करने वाली जानकारियां सामने आई हैं. न्यूज़ 18 के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में  श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. उनकी मौत एक्सीडेंटल थी. उन्हें कार्डिएक अरेस्ट नहीं आया था. श्रीदेवी की मौत के मामले में उनके पति बोनी कपूर को दुबई पुलिस और सरकारी वकील ने क्लीन चिट नहीं दी है. बोनी कपूर से दोबारा पूछताछ होगी.

श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि शनिवार देर रात को श्रीदेवी नशे में थीं. बाथरूम में फ्रेश होते वक्त उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे बाथटब में गिर गईं. बेहोश होने के कारण वो बाथटब में डूब गईं, जिससे उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी के ब्लड सैंपल में अल्कोहल के अंश भी मिले हैं.

दुबई पुलिस ने ये भी कहा है कि यकीन करना मुश्किल है कि श्रीदेवी जैसी स्टार बाथटब हैंडल नहीं कर सकती हैं. श्रीदेवी 15 मिनट के अंदर वॉशरूम में कैसे बेहोश हो सकती है. 1.5 फीट के बाथटब में कोई गिरकर मर जाए

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं. न्यूज़ 18 के मुताबिक संभव है कि श्रीदेवी को किसी ने डुबोकर मारा हो.

TOPPOPULARRECENT