Sunday , September 23 2018

श्रीदेवी मौत: बिना इजाजत दुबई नहीं छोड़ सकते बोनी कपूर, पुलिस ने लगाई रोक!

मनोरंजन जगत में 50 साल तक अपनी अनोखी अदाओं की चांदनी बिखेरने वाली 54 वर्षीय दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अचानक दुनिया को अलविदा कह गईं। लेकिन, दो दिन बीत जाने के बाद भी उनका पार्थिक शरीर मुंबई नहीं आया है।

दुबई में श्रीदेवी के निधन के बाद भारत में सभी यह आस लगाए बैठे है कि उनका पार्थिव शरीर मुंबई कब पहुंचेगा। बताया जा रहा है कि आज शाम तक उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा सकता है। लेकिन, अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

श्रीदेवी की मौत को लेकर खुलासा हुआ है कि उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई। इस खुलासे के कारण ही उनके शव को भारत वापस लाने में देरी हो रही है।

अभिनेत्री की मौत के मामले में एक नया मोड़ यह भी आया है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि उनके खून में शराब के अवशेष भी मिले हैं।

साथ ही मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि खून में शराब के अवशेषों की मात्रा ऊंचे स्तर पर पाई गई है। इससे चलते आशंका जताई जा रही है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में और भी देर हो सकती है।

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अभी भी जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फरेंसिक एविडेंस में रखा हुआ है। फिलहाल, इस मामले की जांच दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन के हवाले है।

दुबई के लीगल एक्सपट्र्स का कहना है कि अगर पब्लिक प्रॉसिक्यूशन डिपार्टमेंट को आगे की जांच के लिए फिर पोस्टमॉर्टम की जरूरत महसूस होती है तो वह संबंधित विभाग को पार्थिव शरीर को मृतक के देश भेजने से रोक भी सकते हैं।

श्रीदेवी जिस होटल में रुकी थीं उसके सीसीटीवी फुटेज लिए गए हैं और कर्मचारियों से पूछताछ भी हुई है। पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से भी पूछताछ की है।

डीपीपी की बिना अनुमति के बोनी कपूर को दुबई छोडऩे की इजाजत नहीं है। पुलिस की कोशिश है कि इस तरह वह मामले की तह तक पहुंच सके, कि आखिर कैसे और किन हालात में एमिरेट्स टावर के रूम नंबर 2201 में उनका शव मिला।

खलीज टाइम्स ने दुबई पुलिस के हवाले से बताया है कि पब्लिक प्रॉसिक्यूशन अब जांच कर रहा है कि आखिर किन हालातों में श्रीदेवी बाथटब में डूब गईं। श्रीदेवी की मौत के मामले में रविवार सुबह से चल रही जांच अभी भी जारी है।

फरेंसिक रिपोर्ट में केवल डूबने की बात कही गई है, इसलिए हादसे से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने की अब भी कोशिश की जा रही है। पुलिस श्रीदेवी के फोन कॉल्स की डिटेल भी खंगाल रही है। इसके अलावा भारत में श्रीदेवी के मेडिकल रिकॉड्र्स को भी तलाशा जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT