श्रीनिवासन से साबिक़ खिलाड़ियों ने इस्तीफ़ा का मुतालिबा कर दिया

श्रीनिवासन से साबिक़ खिलाड़ियों ने इस्तीफ़ा का मुतालिबा कर दिया
बी सी सी आई के सदर एन श्रीनिवासन को सुप्रीम कोर्ट ने सदर के ओहदा से मुस्ताफ़ी होने का हुक्म देते हुए उन्हें दो दिन का वक़्त दिया है लेकिन साथ ही हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के कई साबिक़ खिलाड़ियों ने उन्हें सबकदोश होजाने का मुतालिबा किया

बी सी सी आई के सदर एन श्रीनिवासन को सुप्रीम कोर्ट ने सदर के ओहदा से मुस्ताफ़ी होने का हुक्म देते हुए उन्हें दो दिन का वक़्त दिया है लेकिन साथ ही हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के कई साबिक़ खिलाड़ियों ने उन्हें सबकदोश होजाने का मुतालिबा किया है।

सुप्रीम कोर्ट ने सरबमहर रिपोर्ट दाख़िल करने के बाद जस्टिस ए के पटनायक की सदारत में बेंच ने आई पी एल स्पाट फिक्सिंग इल्ज़ामात को संगीन नौईयत के क़रार देते हुए बी सी सी आई के सदर श्रीनिवासन को ओहदा से मुस्ताफ़ी होने का हुक्म दिया है और सुप्रीम कोर्ट के इस फ़ैसला के बाद साबिक़ खिलाड़ियों में महिन्द्र अमरनाथ, बिशन सिंह बेदी, ने कहा है कि श्रीनिवासन को बी सी सी आई के ओहदा से अब मुस्ताफ़ी होजाना चाहिए जबकि राजिस्थान क्रिकेट एसोसीएश‌ण के सदर और बी सी सी आई के साबिक़ ऐडमिनिस्ट्रेटर किशवर रोंगता ने भी श्रीनिवासन से अस्तीफ़ा का मुतालिबा किया है।

श्रीनिवासन को बी सी सी आई के अंदरून भी मुख़ालिफ़त का सामना करना पड़ रहा है जैसा कि बोर्ड के नायब सदर शिवलाल यादव ने भी कहा है कि श्रीनिवासन को अदालत के फ़ैसला पर फ़ौरन अमल करना चाहिए। यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने फ़ैसला सुनाया है और उसे अब कोई चैलेंज नहीं करसकता लिहाज़ा उसे क़बूल करना ही पड़ेगा।

सुप्रीम कोर्ट ने अब जब अपना फ़ैसला सुना दिया है तो अब इस पर नज़रसानी का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता और बी सी सी आई को सुप्रीम कोर्ट से मिलने वाली हिदायत पर अमल करने के इलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं। अमरनाथ ने कहा कि खेल के मुफ़ाद में शफ़्फ़ाफ़ तहक़ीक़ात नागुज़ीर हैं।

Top Stories