Thursday , December 14 2017

श्री श्री रवी शंकर को दौलते इस्लामीया का धमकी आमेज़ मकतूब

मलाईशयाई पुलिस एक ऐसे मकतूब के बारे में तहक़ीक़ात कर रही है जो मुबैयना तौर पर दौलते इस्लामीया ग्रुप की जानिब से हिंदुस्तानी रुहानी गुरु श्री श्री रवी शंकर को उन्हें हलाक करने की धमकी देते हुए तहरीर किया गया है जो इस वक़्त पिनांग मे

मलाईशयाई पुलिस एक ऐसे मकतूब के बारे में तहक़ीक़ात कर रही है जो मुबैयना तौर पर दौलते इस्लामीया ग्रुप की जानिब से हिंदुस्तानी रुहानी गुरु श्री श्री रवी शंकर को उन्हें हलाक करने की धमकी देते हुए तहरीर किया गया है जो इस वक़्त पिनांग में हैं।

इन्सपेक्टर जेनरल पुलिस ख़ालिद अबू बकर ने इस बात की तौसीक़ की कि रुहानी गुरु को एक मकतूब मिला है। वो इस वक़्त योगा फ़ेस्टीवल में शिरकत के लिए पिनांग हैं जहां हज़ारों अफ़राद ने शिरकत की है।

पुलिस इसी मकतूब के असल मुक़ाम के बारे में तहक़ीक़ात कर रही है जिसे मुक़ामी तौर पर डाक के हवाले किया गया और इस पर आर्ट ऑफ़ लीविंग के मलेशीया की चैपटर मौक़ूआ शाह आलम मुज़ाफ़ात का पता दर्ज था।

ताहम मकतूब एक ऐसे होटल मैनेजर के नाम तहरीर किया गया था जिस होटल में रवी शंकर का क़ियाम था। दूसरी तरफ़ आर्ट ऑफ़ लीविंग के एक तर्जुमान ने कहा कि गुरु योगा फ़ेस्टीवल में शिरकत के लिए यहां आए हैं जहां उन्हों ने बाटू को इन स्टेडीयम में 70,000 के मजमा से ख़िताब किया। उन्हों ने इस बात की भी तौसीक़ की कि रवी शंकर एक सिम्पोज़ीयम में शिरकत के बाद सिंगापुर रवाना हो चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT