Saturday , December 16 2017

संक्रांति के बाद अलहदा तेलंगाना एजीटशन में शिद्दत

हैदराबाद 9 जनवरी ( पी टी आई) टी आर एस के चन्द्र शेखर राव ने मर्कज़ पर अलहदा रियासत तेलंगाना के मुतालिबा पर बे हिसी इख़तियार करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए आज कहा कि अलहदा रियासत के लिए जारी एजीटशन में रवां माह के दौरान होने वाले संक्र

हैदराबाद 9 जनवरी ( पी टी आई) टी आर एस के चन्द्र शेखर राव ने मर्कज़ पर अलहदा रियासत तेलंगाना के मुतालिबा पर बे हिसी इख़तियार करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए आज कहा कि अलहदा रियासत के लिए जारी एजीटशन में रवां माह के दौरान होने वाले संक्रांति तेहवार के बाद शिद्दत पैदा की जाएगी । उन्हों ने कहा कि ये बदबख़ती की बात है कि मर्कज़ी हुकूमत हमारे एजीटशन पर बे हिस और ग़ैर संजीदा है ।

हम ने रास्ता रोका हम ने बरत रखा एक तवील हड़ताल की ।इस के बावजूद मर्कज़ पर कोई असर नहीं हुआ । लेकिन (वस्त जनवरी )में संक्रांति तेहवार के बाद तेलंगाना एजीटशन में शिद्दत पैदा की जाएगी । उन्हों ने कहा कि तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी का इजलास 18 या 19 जनवरी को मुनाक़िद होगा जिस में मुस्तक़बिल की हिक्मत-ए-अमली मुरत्तिब की जाएगी। तेलंगाना जवाइंट ऐक्शण कमेटी में टी आर ऐस और बी जे पी के इलावा तेलंगाना सरकारी मुलाज़मीन की तंज़ीमें और दीगर कई अवामी तंज़ीमें भी शामिल हैं ।

के चन्द्र शेखर रावने कहा कि तेलंगाना के हामी सरकारी मुलाज़मीन गुज़शता साल 40 दिन हड़ताल करचुके हैं और अब वो दुबारा हड़ताल शुरू करने के लिए तैय्यार हैं। टी आर इसके सदर आज यहां ख़ानगी शोबा से वाबस्ता तेलंगाना मुलाज़मीन तंज़ीम की डायरी जारी करने के बाद इजतिमा से ख़िताब कर रहे थे । उन्हों ने दावा किया कि हैदराबाद के इलाक़ा इलाक़ा तेलंगाना के दीगर मुक़ामात की ख़ानगी सनअतों मैं तेलंगाना अवाम को रोज़गार के मवाक़े मयस्सर नहीं हो रहे हैं ।

उन्हों ने मुतालिबा किया कि मुक़ामी अफ़राद को 90 फ़ीसद मुलाज़मतें दी जाएं । मिस्टर चनदरशेखर राव ने दावे किया कि तेलगुदेशम पार्टी के सदर इन चंद्रा बाबू नायडू और वाई ऐस आर कांग्रेस के सदर जगन मोहन रेड्डी महिज़ अलहदा रियासत के लिए जारी एजीटशन को कमज़ोर करने केलिए तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT