Monday , June 18 2018

संजय दत्त और ज़ैबुन्निसा की सज़ा मुअत्तल की जाये : जस्टिस काटजू

नई दिल्ली, 02 अप्रैल: ( पी टी आई ) प्रेस कौंसल आफ़ इंडिया के सदर नशीन मारकंडे काटजू ने अपील की है कि जब तक संजय दत्त और ज़ैबुन्निसा क़ादरी की सज़ाओं को माफ़ करने के ताल्लुक़ से उनकी अपील सदर जमहूरीया के पास ज़ेर इलतिवा है उस वक़्त तक उन की जेल की स

नई दिल्ली, 02 अप्रैल: ( पी टी आई ) प्रेस कौंसल आफ़ इंडिया के सदर नशीन मारकंडे काटजू ने अपील की है कि जब तक संजय दत्त और ज़ैबुन्निसा क़ादरी की सज़ाओं को माफ़ करने के ताल्लुक़ से उनकी अपील सदर जमहूरीया के पास ज़ेर इलतिवा है उस वक़्त तक उन की जेल की सज़ाएं मुअत्तल रखी जाएं।

सदर जमहूरीया और वज़ीर ए आज़म और वज़ीर ए दाख़िला के नाम अपील जारी करते हुए जस्टिस काटजू ने कहा कि जब तक उन की माफ़ी की अपील इलतिवा में रहती है संजय दत्त और ज़ैबुन्निसा क़ादरी को जेल नहीं भेजा जाना चाहीए । काटजू ने कहा कि अब वो ये ताज़ा अपील कर रहे हैं कि जब तक माफ़ी की दरख़ास्त पर फैसला नहीं हो जाता उस वक़्त तक जेल की सज़ा मुअत्तल रखी जाये ।

उन्होंने कहा कि दोनों ही अपीलों में मजीद मेमन एडवोकेट और प्रोड्यूसर महेश भट्ट उन के साथ हैं। काटजू ने अपनी अपील के हक़ में दस्तूर के दफ़ा 72 का हवाला दिया । उन्होंने कहा कि इस दफ़ा के तहत सदर जमहूरीया को ये इख्तेयार हासिल है कि वो किसी भी शख़्स की सज़ा को कम करें राहत फ़राहम करें यह उसे माफ़ कर दें या सज़ा को मुअत्तल रखा जाये ।

TOPPOPULARRECENT