Thursday , December 14 2017

संतोषनगर में शरपसंदों के हमले में दो नौजवान ज़ख़मी

संतोषनगर के इलाके में शरपसंद अनासिर के हमला में दो मुस्लिम नौजवान ज़ख़मी होगए। आसिफ़ अली और अरशद की मोटर साइकल को टक्कर मारने के बाद शरपसंद अनासिर ने इन का नाम पूछ कर उन पर हमला किया और क़रीबी श्रीनिवास नर्सिंग होम मुंतक़िल करते हुए

संतोषनगर के इलाके में शरपसंद अनासिर के हमला में दो मुस्लिम नौजवान ज़ख़मी होगए। आसिफ़ अली और अरशद की मोटर साइकल को टक्कर मारने के बाद शरपसंद अनासिर ने इन का नाम पूछ कर उन पर हमला किया और क़रीबी श्रीनिवास नर्सिंग होम मुंतक़िल करते हुए हॉस्पिटल में उन पर हमला करते हुए उन्हें ज़ख़मी कर दिया।

इस वाक़िये के बाद इलाके में कशीदगी फैल गई। बताया जाता हैके आसिफ़ अली और अरशद जो मलकपेट पलटन इलाके के साकिनान हैं अपने रिश्तेदार को टिफिन देने के लिए चंदरायनगुट्टा इलाक़ा गए थे कि वापसी के दौरान यादगिरी थियटर के क़रीब एक आल्टो कार ने उन्हें टक्कर दे दी जिस से 5 शरपसंद अनासिर जो नियम की हालत में धुत थे उन से उलझ पड़े और उनका नाम दरयाफ़त करने के बाद उन्हें श्रीनिवास नर्सिंग होम मुंतक़िल किया जहां उन्हें बस्ती वालों हॉस्पिटल के अमला और उन शरपसंद अनासिर ने मुबय्यना तौर पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस इलाके में सख़्त चौकसी इख़तियार की है।

TOPPOPULARRECENT