Friday , April 20 2018

संतो को राज्यमंत्री का दर्जा देकर मध्य प्रदेश की सरकार ने अच्छा काम किया- साक्षी महाराज

उन्नाव से BJP के सांसद साक्षी महाराज ने मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पांच संतो को राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने का समर्थन किया है। इस बारे में पूछने पर साक्षी महाराज ने कहा कि अच्छा है कि मध्य प्रदेश सरकार ने कम से कम संतों को राज्यमंत्री का दर्जा दिया, असंतों तो को नहीं। गौरतलब है कि साक्षी महाराज खुद भी संत हैं और धार्मिक प्रवचन करते रहते हैं।

अनुसूचित जाति कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हुई हिंसा के बारे में साक्षी महाराज ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां जानबूझकर लोगों को भड़काकर हिंसा करा रही हैं. क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं दलित फिर से बीजेपी के साथ ना चले जाएं।

उन्होंने कहा कि इन पार्टियों को दलितों के हितों की चिंता नहीं है बल्कि 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए वह ऐसा कर रही हैं। दलित एक्ट को लेकर राहुल गांधी भी लगातार बीजेपी पर हमला कर रहे हैं। इसको लेकर साक्षी महाराज ने कहा, राहुल गांधी लगातार गलत बयानों से इस बारे में भ्रम फैला रहे हैं।

साक्षी महाराज ने कहा कि विपक्षी पार्टियां चाहे कुछ भी साजिश कर लें दलित मजबूती के साथ बीजेपी के साथ है। क्योंकि वह जानते हैं कि बीजेपी ही उनके हितों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहती है।

TOPPOPULARRECENT