संबित पात्रा नहीं बता पाये 5 ट्रिलियन में कितने जीरो, कांग्रेस का ये नेता सोशल मीडिया पर बना हीरो !

संबित पात्रा नहीं बता पाये 5 ट्रिलियन में कितने जीरो, कांग्रेस का ये नेता सोशल मीडिया पर बना हीरो !

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक ऐसे नेता हैं, जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। संबित पात्रा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। एबीपी न्यूज चैनले एक कार्यक्रम ‘शिखर सम्मेलन’ का एक वीडियो वायरल कर ट्रोलर्स संबित पात्रा की आलोचना कर रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि लाइव डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा कि आपकी सरकार फाइव ट्रिलियन डॉलर का नारा दे रही है, तो चलिये संबित पात्रा जी आप ही बता दीजिये कि पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं। संबित पात्रा इसका जवाब नहीं दे पाते हैं। इसी वीडियो को शेयर कर लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि बीजेपी को कांग्रेस ने पूरी तरह धो डाला।

एक यूजर ने लिखा, संबित पात्रा जी ऐसे तो दावा करते हैं कि वो एक पढ़े लिखे इंसान हैं और उनको  पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, ये नहीं पता है।

किस बात पर हो रही थी संबित पात्रा और गौरव वल्लभ में डिबेट

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और गौरव वल्लभ में देश में आई मंदी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जिसमें पात्रा ने कहा, ” मंदी तो आई है मगर कांग्रेस में भी आई थी। रुपया भी गिरा है लेकिन यहां मेरा रुपया से मतलब राहुल गांधी से हैं। आज फाइव ट्रिलियन डॉलर की बात मोदी जी कर रहे हैं तो मजाक नहीं है। जीडीपी की जहां तक बात है तो सिर्फ ऑटो सैक्टर में थोड़ी सुस्ती है।”
गौरव वल्लभ ने इसपर कहा, ” आप मोदी जी के फाइव ट्रिलियन डॉलर का नारा दे रहे हैं, जरा बताइए पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, तो मैं समझ जाऊंगा कि मोदी जी फाइव ट्रिलियन डॉलर का सपना पूरा करेंगे।

गौरव वल्लभ ने आगे कहा, पांच रुपये का पारले जी छीन लो और पांच ट्रिलियन की बात करते हैं। ऑटो सैक्टर में भारी सुस्ती है।’

Top Stories