Monday , December 11 2017

संसद के अहाते में लगी आग, हालात काबू में

नई दिल्ली. पार्लियामेंट हाउस के अहाते में आज शदीद तौर पर आग लगी है. दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर मौजूद है.आज दोपहर अचानक पार्लियामेंट के हाते से ऊंची लपटें और काला धुआं उठने लगा.

नई दिल्ली. पार्लियामेंट हाउस के अहाते में आज शदीद तौर पर आग लगी है. दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर मौजूद है.आज दोपहर अचानक पार्लियामेंट के हाते से ऊंची लपटें और काला धुआं उठने लगा. आग लगने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की दस से बारह गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया हैं. आग कैसे लगी, इस बारे में मालूम नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि यह आग एसी प्लांट में लगी थी.

गौर हो कि पार्लियामॆंट की रिसेप्शन के पास ही प्रेस की पार्किंग है, जिसके पीछे बड़ा एसी प्लांट है. इस प्लांट में अचानक आग लगने से ऊंची लपटें उठने लगीं. पहले तो संसद भवन के अहाते में मौजूद वसाएल से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन सब बेकार रहा. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी दिक्कतों के बाद आग पर काबू पाया गया.

यह आग रकाबगंज गुरुद्वारे के ठीक सामने विजिटर्स के पास लगी. यहां से कई मीटर ऊंची लपटें देखी गई. संसद भवन के आसपास के इलाके में काला धुआं फैल चुका है. आग लगने के बाग दूर से धुएं का स्याह गुब्बार नजर आ रहे थे.

TOPPOPULARRECENT