Saturday , November 25 2017
Home / Politics / संसद के कामकाज में बाधा डाल कर देश का नुकसान कर रहा है विपक्ष: बीजेपी सांसद

संसद के कामकाज में बाधा डाल कर देश का नुकसान कर रहा है विपक्ष: बीजेपी सांसद

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि संसद की कार्यवाही में बाधा खड़ी कर कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी पार्टियां वास्तव में देश का नुकसान कर रही हैं। श्री पाल ने संवाददाताओं से कहा कि नोटों को रद्द करने के विरोध के संबंध में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल संसद के कामकाज में बाधा पैदा करके लोकतांत्रिक मूल्यों पर चोट कर रहा है। उनका रवैया बेहद अनुचित है जो देश की जनता को कतई स्वीकार्य नहीं है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार डुमरियागंज के सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हित में पांच सौ और एक हजार रुपये के नोट बंद किए हैं। इससे देश को काले धन, नकली नोट और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी। केंद्र सरकार नागरिकों को परेशानी से बचाने के लिए लगातार प्रयासरत है। शादी करने वालों और किसानों को पैसे निकालने की विशेष सुविधा प्रदान की गई है। देश के चयन पेट्रोल पंपों पर भी दो हजार रुपये तक रुपये बदलने का प्रावधान किया गया है। नोट बदलने का मुद्दा कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा।
श्री पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के फैसले की देश भर में सराहना हो रही है। केवल काले धन के मालिक ही इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि जब से सरकार ने नोटबंदी का फैसला लिया है तब से पुरे देश में अफरा तफरी का माहौल है गरीब भूके रहने को मजबूर हैं,अब तक कई मौतें हो चुकी हैं और किसान खेती करने से वंचित हैं.

TOPPOPULARRECENT