संसद के बाहर पहली बार सांसद बनी नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने दिया पोज, हो गईं ट्रोल !

संसद के बाहर पहली बार सांसद बनी नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने दिया पोज, हो गईं ट्रोल !

नई दिल्ली : लोकसभी चुनाव में इस बार कई फिल्मी सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमाई, जिसमें से किसी हो जीत मिली तो किसी को हार. नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्तीइन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं, जो बंगाल की मशहूर अदाकारों में से एक हैं. नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. वहीं पश्चिम बंगाल की जाधवपुर संसदीय सीट से तृणमूल कांग्रेस की  तरफ से चुनाव लड़ने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी जीत का दांव खेला है.

दोनों ही एक्ट्रेस पहली बार चुनाव लड़कर जीतने के बाद संसद पहुंच गई हैं, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस से सांसद बनी इन दिनों नेताओं को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. पार्लियामेंट के बाहर फोटोज खींचाने की वजह से दोनों एक्ट्रेस को लोग ट्रोल कर रहे हैं.

यूर्जस ने एक्ट्रेस को सलाह दी है कि ये संसद है, फिल्मों का सेट नहीं जहां पर आप फैशन शो कर रही हैं. वहीं कुछ यूजर्स का कहना था कि संसद में शालीनता बनाए रखें आप अब सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने भारी जीत दर्ज की है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) की 543 में 542 सीटों पर मतगणना के नतीजों में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सत्ता में वापसी हुई है. बीजेपी शासित प्रदेशों के साथ साथ पार्टी ने कांग्रेस और गैर कांग्रेस शासित राज्यों में भी परचम लहराया है. बीजेपी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, यूपी और पश्चिम बंगाल तक में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बता दें कि 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशियों की किस्मत का 23 मई को फैसला आया है.

Top Stories