संसद पर हमले की धमकी देने वाला राष्‍ट्रद्रोह का भगोड़ा आरोपी बीजेपी नेता के साथ घूमता दिखा

संसद पर हमले की धमकी देने वाला राष्‍ट्रद्रोह का भगोड़ा आरोपी बीजेपी नेता के साथ घूमता दिखा
Click for full image

पद्मावत देश में रिलीज़ हुई तो  संसद भवन को बम से उड़ा देंगे बयान देने वाला राष्ट्रद्रोह का फरार आरोपी बीजेपी नेता के साथ घूमता देखा गया है। जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक बरेली के इस क्षत्रीय नेता ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की हत्या करने का भी ऐलान किया था। इसके इस ऐलान के बाद पुलिस ने  राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही ये फरार चल रहा है। अब ये फरार आरोपी बीजेपी नेता के साथ घूमता दिखा है। इस फरार आरोपी का नाम भुवनेश्वर सिंह है। ये अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष है। इस शख्स ने दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने वाले को 1 करोड़ के इनाम की भी घोषणा की थी।  भुवनेश्वर सिंह पर तमाम धाराओं के साथ देशद्रोह का केस भी बनाया गया है।

पुलिस के मुताबिक केस दर्ज होने के बाद पिछले लगभग 20 दिनों से ये फरार चल रहा है। लेकिन बरेली के बीजेपी महासचिव आदेश प्रताप सिंह ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनके साथ ये भगोड़ा भी दिख रहा है।

बीजेपी नेता आदेश प्रताप सिंह से जब मीडिया ने इस बाबत जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि वह छुट्टी पर चल रहे हैं। छुट्टियों में वह अपने परिवार के साथ घूमने गए थे। इसी दौरान भगोड़ा भुवनेश्वर उनसे मिला था। बीजेपी नेता ने कहा कि मैं फेसबुक पर पोस्ट की गई उन तस्वीरों को डिलीट कर रहा हूं जिसमें वह मेरे साथ दिख रहा है।

बरेली के एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि हम लोग भगोड़े भुवनेश्वर को ट्रेस कर रहे हैं। एसएसपी ने ये भी कहा कि हम लोग बीजेपी नेता से भी इस बाबत पूछताछ करेंगे।

इनपुट जनसत्ता

Top Stories