Wednesday , August 15 2018

सईद अनवर का इमरान खान को लेकर बड़ा बयान, पाकिस्तान में मचा हड़कंप!

पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व तेज़ गेंदबाज़ इमरान खान अपनी शादी को लेकर हमेशा विवादों में रहे हैं, अपनी पहली दो पत्नियों से तलाक़ लेने के बाद, 65 वर्षीय इमरान खान ने पाकिस्तान की एक आध्यात्मिक गुरु बुशरा बीवी से शादी की थी, बताया जाता है कि शादी से पहले इमरान उनसे ताबीज़ वगैरह लेने जाया करते थे, लेकिन अब इन दोनों के रिश्तों में भी दरार पड़ती दिख रही है, बुशरा इमरान का घर छोड़कर अपने घर वापिस चली गई हैं।

इस बात को लेकर इमरान की पाकिस्तान में काफी निंदा हो रही है, पाक के पीएम बनने की ख्वाहिश रखने वाले इमरान खान के खिलाफ उन्ही के पूर्व साथी क्रिकेटर सईद अनवर ने तंज कसा है, अनवर ने कहा है कि जो अपनी बीवी नहीं संभाल सकते वो देश क्या संभालेंगे। इसी तरह की प्रतिक्रिया इमरान के खिलाफ लगभग हर पाकिस्तानी की तरफ से आ रही है।

आपको बता दें कि दोनों के बीच झगड़ा बुशरा बीवी की पहली शादी से उत्पन्न पुत्र को लेकर हुआ है, दरअसल, बुशरा से शादी करने से पहले इमरान ने करार किया था कि बुशरा की पहली शादी से उत्पन्न संतानें एक महीने से ज्यादा उनके साथ उनके घर पर नहीं रह सकेगी।

लेकिन बुशरा के एक बेटे के ज्यादा दिन तक इमरान के घर रहने से दोनों में झगड़ा हुआ और बात हिंसा तक जा पहुंची। जब इमरान ने बुशरा से शादी की थीं, तब ख़बरें आई थीं कि इमरान ने पीएम बनने के लिए दम-दुरुद जानने वाली बुशरा से शादी की है, ताकि उनके राजनीतिक करियर में प्रगति हो, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है।

TOPPOPULARRECENT