Monday , December 18 2017

सईद ने दिया इस्तीफा, अंजुमन के तहत कॉलेज

मौलाना आजाद कॉलेज की देखरेख और एहतेमाम अब अंजुमन इस्लामिया करेगा। सनीचर को हायर मुसलिम एजुकेशन सोसाइटी ऑफ अंजुमन इस्लामिया के सदर मो सईद ने अपने ओहदे से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा रांची यूनिवर्सिटी के चांसलर और अंज

मौलाना आजाद कॉलेज की देखरेख और एहतेमाम अब अंजुमन इस्लामिया करेगा। सनीचर को हायर मुसलिम एजुकेशन सोसाइटी ऑफ अंजुमन इस्लामिया के सदर मो सईद ने अपने ओहदे से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा रांची यूनिवर्सिटी के चांसलर और अंजुमन के मौजूदा सदर को सौंपा है।

जल्द ही वह अंजुमन को कॉलेज का चार्ज भी सौंप देंगे। इसके साथ ही इबरार अहमद को कॉलेज की गवर्निग बॉडी का सदर बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक अंजुमन इस्लामिया, हायर मुसलिम एजुकेशन सोसाइटी और मजलिस ए आमला के मेम्बर मिलकर कॉलेज के तरक़्क़ी का खाखा तैयार करेंगे।

इसके बाद कॉलेज का नए सिरे सिरे से शुरूआत किया जाएगा। अस्पताल भी अंजुमन से अभी दूर है। क्योंकि अस्पताल के एख्तेमाम और देखरेख मुक़ामी कमेटी करती है। अंजुमन के मौजूदा ओहदेदारों का अस्पताल में कोई मुदाखिलत नहीं है।

अंजुमन और अस्पताल इंतेजामिया के दरमियान इसको लेकर कई बार बैठक भी हुई। मगर अब तक यह अस्पताल अंजुमन के तहत नहीं आया है। अंजुमन के सदर इबरार अहमद ने बताया कि अस्पताल के ऑपरेशन को लेकर जल्द ही बैठक बुलायी गई है। इसमें कोई फैसला निकल आएगा।

TOPPOPULARRECENT