Sunday , December 17 2017

सऊदी अरब आखिरकार अब डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा चलाया जा रहा है #मीरमक

इस बयान से हैरान मत हों आप. कुछ दिन पहले 18 प्रिंस और 30 मंत्री केएसए में गिरफ्तार हुए थे। सबसे बड़ा नाम और डोनाल्ड ट्रम्प का सबसे बड़ा ओपन प्रतिद्वंद्वी किंगडम होल्डिंग्स के प्रिंस वालिद बिन तलल थे, जो सिटी बैंक, एप्पल और डिज्नी और अन्य मुख्य अमरीकी संस्थानों के हिस्सा हैं।

वालिद बिन तलाल अमेरिकी मीडिया पर ट्रम्प की खुली निंदा की गई है, इससे पहले कि ट्रम्प चुने गए, उन्हें रिपब्लिकन पार्टी के लिए “अपमान” कहकर और ट्रम्प को वापस लेने के लिए कहा। और इसके जवाब में, ट्रम्प ने एक खुले ख़तरे के साथ ट्वीट किया, राजकुमार को एक “डोपी प्रिंस” कहा जिसका मतलब एक ड्रग एडिक्ट होता है और धमकी दी कि……जब मैं चुना जाऊंगा तब ऐसा नहीं कर सकते।

ट्रम्प एआरएएमसीओ के आईपीओ की मांग कर रहे हैं और प्रिंस तलल ने विदेशियों को सऊदी राष्ट्रीय संपत्ति की बिक्री का विरोध किया है। और 7 अन्य राजकुमार जिन्होंने अरमको बिक्री का विरोध किया और टीवी स्टेशनों के 3 प्रमुखों को भी बेच दिया, जिन्होंने अरमको बेचने के खिलाफ कार्यक्रमों को प्रसारित किया। यह सऊदी अरब में अमेरिकी प्रभाव के खिलाफ एक सफाई अभियान है और तलाल को गिरफ्तार करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा एक बहाना है और अन्य है भ्रष्टाचार।

तलल, एक राजकुमार जिसका पूरा धन संयुक्त राज्य अमेरिका के स्टॉक मार्केट से आता है और अरबों डॉलर का है और केएसए में भ्रष्टाचार के लिए गिरफ्तार किए जाने वाले केएसए में कोई सरकारी स्थिति नहीं है, एक हास्यकारक प्रकरण से ज्यादा कुछ नहीं है. एक ग्राहक के रूप में व्यापार करने के लिए और साथ में काम करने वाले बेहतरीन लोगों में से एक तलाल है। ज़ैन आई सईद और खुद को पहले ही जानते हैं। दिल से सऊदी राष्ट्रीय रुचि वाले एक अत्यंत प्रगतिशील व्यक्ति हैं।

यह शर्म की बात है कि पूरे जीसीसी को ट्रम्प इंद्रधनुष की चमक से बेचा गया है। और उन सभी लोगों को जो पाकिस्तान में रहने के बारे में शिकायत करते हैं, सजदा करते हैं और अल्लाह ताला का शुक्रियादा करते हैं कि हम अमेरिकी तानाशाह के उन सऊदी दासों से अरब गुना बेहतर हैं जो डोनाल्ड ट्रम्प के नाम से जाना जाता है।

(यह आर्टिकल मीर मोहम्मद अली खान द्वारा लिखा गया है)

TOPPOPULARRECENT