सऊदी अरब के किंग सलमान की एकमात्र बेटी के लिए फ्रांस ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया

सऊदी अरब के किंग सलमान की एकमात्र बेटी के लिए फ्रांस ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया
राजकुमारी हस्सा बिंत सलमान, क्राउन प्रिन्स मोहम्मद बिन सलमान की बहन और किंग सलमान की बेटी ने कथित तौर पर अपने अंगरक्षक को 2016 में अपने पेरिस फ्लैट में एक वर्कर को मारने का आदेश दी थी।

पेरिस : फ्रांस ने सऊदी अरब के राजा सलमान की एकमात्र बेटी के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की बड़ी बहन राजकुमारी हस्सा बिंत सलमान पर अपने अंगरक्षक को 2016 में अपने पेरिस अपार्टमेंट में एक वर्कर को पिटवाने का आरोप है।

एक सूत्र ने बताया कि गिरफ्तारी वारंट में 44 वर्षीय सऊदी शाही की एकमात्र बेटी हस्सा बिंत सलमान का नाम दिया है जो दिसंबर के अंत में जारी किया गया था। राजा सलमान के 11 बच्चों में से, राजकुमारी हस्सा उनकी एकमात्र बेटी है। वह फ्रेंच कैपिटल के एक कथित रूप से नियमित आगंतुक हैं और पश्चिमी फ्लोरिडा में आर्क डे ट्रायमफे के करीब प्रतिष्ठित एवेन्यू फॉच पर स्थित उसका फ्लैट है।

कथित पीड़ित मजदूर का कहना है कि उन्होंने सितंबर 2016 में राजकुमारी के अपार्टमेंट में कुछ कार्य करने के लिए काम पर रखा था। उसने उस कमरे की एक तस्वीर ली, जिस पर वह काम कर रहा था और मीडिया में उसे बेचने के लिए तस्वीरें लेने का आरोप था।

उस वेर्कर का आरोप है कि राजकुमारी हस्सा ने उसे तस्वीरें लेने के बाद पकड़ लिया, उसने अपने अंगरक्षक को हमें मारने का आदेश दिया। वह बोला की वह हमें चेहरे पर मुक्का मारा था, उसके हाथ बंधे थे और तब उसे राजकुमारी के पैर चूमने के लिए लिए मजबूर किया गया था। वह कई घंटे बाद अपार्टमेंट छोड़ने में कामयाब रहा था, अपने कुछ समान के बिना जिसे जब्त कर लिया गया था।

अंगरक्षक को 1 अक्टूबर 2016 को सशस्त्र हिंसा, चोरी, मौत के खतरे पैदा करने और किसी के खिलाफ अपनी इच्छा के खिलाफ पकड़े जाने का आरोप लगाया गया था। समय पर एक सुनवाई के दौरान अंगरक्षक ने कहा कि राजकुमारी ने उसे तस्वीर लेते पकड़े जाने के बाद उसे ऐसा करने से रोका था।

Top Stories