सऊदी अरब ने मेरी बात मान कर रमजान से पहले 850 लोगों को छोड़ दिया- पीएम मोदी

सऊदी अरब ने मेरी बात मान कर रमजान से पहले 850 लोगों को छोड़ दिया- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी  लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदीआज उत्तर प्रदेश के भदोही में लोगों को संबोधित किया

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 23 मई के बाद केंद्र में व्यापारियों के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया जा रहा है. आपका एक-एक वोट मोदी के खाते में जाएगा. अगर मुझसे भी ज्यादा वोट से हमारे साथी जितेंगे तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मुस्लिम बहनों से एक बात कहना चाहता हूं. आज कई मुस्लिम देशों में तीन तलाक की परंपरा नहीं है. हम भी भारत की मुस्लिम बहनों को वहीं अधिकार देना चाहते हैं. हम किसी की धार्मिक भावनाओं का अनादर नहीं करते हैं. हम महिलाओं को समान अधिकार मिले इसके लिए हम काम कर रहे हैं.

साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 850 लोग साउदी अरब के जेल में बंद थे. साउदी अरब के प्रिस ने मेरी बात मानकर जेल में बंद लोगों को रमजान से पहले छोड़ दिया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दुनिया में मसूद अजहर को आतंकी घोषित किया गया. पाकिस्तान उसे दावत खिला रहा था और अब इसी पाक को मसूद पर कार्रवाई करना पड़ेगा. ये भारत की बढ़ती ताकत की असर है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारे देश में कोई आतंकी हमला होता है तो दुख हमलोगों को होता है. इससे हर किसी को दर्द होता है. जब इसके जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक होता है तो आपमें हिम्मत आती है कि नहीं. जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा तो आपको गर्व हुआ.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दुनिया में भारत का सम्मान हो रहा है. अब लोगों के मुंह से अपने आप भारत माता की जय निकलती है. पीएम मोदी ने लोगों को शांत रहने की अपील की है. उन्होंने भारत माता की जय से अपना भाषण शुरू किया.

Top Stories