Monday , June 18 2018

सऊदी अरब में इस साल 5,000 मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा

Saudis attend a concert in Jeddah on January 30, 2017. Saudi Arabia's "Paul McCartney" took to the stage as the kingdom seeks to boost entertainment despite religious warnings of "depravity." The performance was the first major concert in seven years in the kingdom's second city, according to Arab News. / AFP PHOTO / AMEER ALHALBI

रियाद : जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी (जीईए) ने गुरुवार को वर्ष 2018 के लिए मनोरंजन कैलेंडर की घोषणा की है. सऊदी के सभी उम्र के नागरिक इस संस्कृति और मनोरंजन के एक अभूतपूर्व वर्ष के लिए तत्पर हैं। 5,000 से अधिक विविध लाइव मनोरंजन और सांस्कृतिक कार्यक्रम इस वर्ष की योजना बनाई गई हैं।

लाइफ विज़न रिएलिटी प्रोग्राम की गुणवत्ता का समर्थन करने वाली संस्थाओं में से एक, जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी का लक्ष्य है कि सउदी अरब में निवेश के अवसरों में विविधता लाने और विविध और टिकाऊ क्षेत्र बनाने के लिए राज्य में मनोरंजन उद्योग का विकास करना और योगदान देने वाले लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए रणनीति तैयार करने का लक्ष्य है।

यह अर्थव्यवस्था को मनोरंजन क्षेत्र के महत्वपूर्ण योगदान के माध्यम से विजन 2030 के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करता है और आर्थिक विविधीकरण और वार्षिक सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) पर सालाना सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

अपने 2018 मनोरंजन कैलेंडर की योजना में, जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी ने विभिन्न स्तरों और समाज की श्रेणियों के हितों के अनुरूप गतिविधियों की विविधता और उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न मानकों को ध्यान में रखा है।

TOPPOPULARRECENT