Thursday , December 14 2017

सऊदी अरब में मुलाज़मत दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

सऊदी अरब में मुलाज़मत दिलाने के नाम पर दस लाख रुपये ठगी का मामला रोशनी में आया है। वाकिया के बाद से फरार मुल्ज़िम जयसिंहपुर गोड़ाघाट रिहायसी संतोष चौधरी को गोपालगंज पुलिस ने मुक़ामी पुलिस की मदद से बुध को गिरफ्तार कर लिया। गोपाल

सऊदी अरब में मुलाज़मत दिलाने के नाम पर दस लाख रुपये ठगी का मामला रोशनी में आया है। वाकिया के बाद से फरार मुल्ज़िम जयसिंहपुर गोड़ाघाट रिहायसी संतोष चौधरी को गोपालगंज पुलिस ने मुक़ामी पुलिस की मदद से बुध को गिरफ्तार कर लिया। गोपालगंज जिले के मंझागढ़ थाने की पुलिस जरूरी अमल के बाद उसे साथ ले गई।

मुल्ज़िम के खिलाफ मांझागढ़ थाना इलाक़े के बलही गांव रिहायसी हरिन्द्र सहनी ने 10 लाख रुपये डकार लेने का इल्ज़ाम लगाते हुए सनाह दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि सऊदी अरब में मुलाज़मत दिलाने के नाम पर चौधरी ने झांसा देकर पैसे वसूले थे। चौधरी बलही वाक़ेय अपनी रिश्तेदारी में जाता-आता था।

वहीं पर दोनों का राब्ता बना। पैसे वापसी के लिए हरिंद्र सहनी ने चौधरी के खिलाफ पंचायती भी कराई थी। दबाव बनाने पर तीन लाख 80 हजार रुपये का चेक दिया, लेकिन वह भी बाउंस हो गया। इस मामले में पुलिस ने मामला (200/12) दर्ज कर जांच शुरू की। सनाह जांच में इल्ज़ाम सही मिला। इसके बाद छापेमारी टीम का तशकील कर गोपालगंज पुलिस ने उसे धर दबोचा।

TOPPOPULARRECENT