सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने कसीम में SR 16 मिलियन का दान दिया

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने कसीम में SR 16 मिलियन का दान दिया
Click for full image

जेद्दाह: क्राउन प्रिन्स मोहम्मद बिन सलमान ने अपने खुद के खाते से कसीम के लिए SR 16 मिलियन (4.27 मिलियन डॉलर) का दान दिया है।

यह राज्य के सभी क्षेत्रों में दान करने के लिए प्रिंस मोहम्मद क्राउन प्रिंस के प्रोजेक्ट के भीतर दान करने के लिए दिए गए समर्थन का पूरक है।

लाभार्थियों की संख्या के अनुपात में प्रत्येक के लिए समर्थन की राशि निर्धारित करने के लिए समाज के विभिन्न क्षेत्रों में पेश किए गए कार्यक्रमों की पहचान करने के लिए 12 दानवों के साथ बातचीत के माध्यम से कसीम क्षेत्र में चैरिटेबल समर्थन शुरू किया गया था।

कसीम क्षेत्र में पुरुष और महिला लाभार्थियों की कुल संख्या 7,296 पहुंच गई हैं। इसमें पांच श्रेणियां शामिल हैं: अनाथ, कैंसर रोगी, युवा लड़के और लड़कियां जो शादी करने की तलाश कर रहे हैं, परिवार के विकास और विशेष आवश्यकताओं वाले व्यक्ति।

परियोजना के तहत क्राउन प्रिंस से चैरिटेबल समर्थन, SR23 मिलियन के साथ रियाद क्षेत्र में शुरू हुआ। यह 14 चैरिटी के माध्यम से 11,680 लाभार्थियों की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

चैरिटी सहायता का दूसरा चरण मक्का क्षेत्र में था, जिसमें प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से एसआर 15 का दान था, और 10 चैरिटी के माध्यम से 14,914 लाभार्थियों को शामिल किया गया था।

पूर्वी प्रांत को भी एसआर 16 मिलियन का चैरिटी समर्थन मिला। यह 10 चैरिटी के माध्यम से 41,000 से अधिक लाभार्थियों की जरूरतों को पूरा करता है।

Top Stories