Thursday , February 22 2018

सख़्त कार्रवाई की जाएगी: सरीनवा सन

मुंबई 17 मई : स्पाट फिक्सिंग स्कैंडल के बारे में सदर बी सी सी आई एन सिरी निवासन ने कहा कि उन्हें इस उजागर‌ पर काफ़ी हैरत और सदमा पहुंचा।

मुंबई 17 मई : स्पाट फिक्सिंग स्कैंडल के बारे में सदर बी सी सी आई एन सिरी निवासन ने कहा कि उन्हें इस उजागर‌ पर काफ़ी हैरत और सदमा पहुंचा।

उन्होंने कहा कि तीन खिलाड़ियों की गिरफ़्तारी के बाद इस बारे में वे मज़ीद कुछ नहीं कह सकते लेकिन ये उनके लिए एक मुसिबत‌ से कम नहीं। बी सी सी आई को हैरत की एक वजह ये भी है कि हम ने कभी ऐसी उमीद‌ नहीं की थी।

उन्होंने बाअज़ जगह‌ से की जा रही इस तन्क़ीद(पड़ताल) को नज़रअंदाज कर दिया कि दौलत से मालामाल आई पी एल की वजह से इस तरह का स्कैंडल पेश‌ हुआ है। उन्होंने कहा कि इस तरह के नुक़्ता-ए-नज़र से वो इत्तिफ़ाक़(सहमति) नहीं करते। बी सी सी आई सर बराह ने क्रिकेट बेरादरी को ये यक़ीन दिलाया कि उन तीनों के ख़िलाफ़ जुर्म साबित होने पर सख़्त तरीन कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि चंद नापसंदीदा लोगौं की वजह से इस गेम को मुतास्सिर(प्रभावित) होने नहीं दिया जाएगा और उन्हें ऐसी सज़ा दी जाएगी जो दूसरों के लिए सबक़ साबित होसके। उन्होंने कहा कि हम सारे मुआमले का जायज़ा ले रहे हैं और ऐसे इक़दामात किए जाऐंगे जिन के ज़रिया ये मालूम होजाए कि इस तरह का काम करने पर कुछ हासिल होने वाला नहीं।

सिरी निवासन ने कहा कि स्पोर्टस एक साफ़ सुथरा खेल है और जो भी ज़रूरत हो हम उसे पूरा करेंगे और ऐसे इक़दामात किए जाऐंगे कि एक या दो नापसंदीदा अनासिर की वजह से सारा गेम मुतास्सिर(प्रभावित) ना होने पाए।

TOPPOPULARRECENT