Monday , December 11 2017

सचिन का एक और संग-ए-मिल

नई दिल्ली । 9 नवंबर । ( पी टी आई ) सचिन तनडोलकर ने आज एक और संग-ए-मेल हासिल कर लिया जब वो टेसट क्रिकेट में 15,000 रंज़ का निशाना उबूर करने वाले इस खेल की तारीख़ में पहले क्रिकेटर बन गए अपना 182 वां मैच और 300 वीं इन्निंगज़ खेलते हुए तनडोलकर आज वैस्

नई दिल्ली । 9 नवंबर । ( पी टी आई ) सचिन तनडोलकर ने आज एक और संग-ए-मेल हासिल कर लिया जब वो टेसट क्रिकेट में 15,000 रंज़ का निशाना उबूर करने वाले इस खेल की तारीख़ में पहले क्रिकेटर बन गए अपना 182 वां मैच और 300 वीं इन्निंगज़ खेलते हुए तनडोलकर आज वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ हिंदूस्तान की दूसरी इन्निंगज़ में लीग स्पिन्नर देवेंद्र बिशव को सिंगल लेकर अपने 28 वें रंज़ के साथ इस संग-ए-मेल तक पहूंचे ।

बावक़ार एज़ाज़ हासिल करने के बाद 38 साला बैटिंग स्टार ने आसमान की तरफ़ नज़रें उठाई और ड्रेसिंग रुम से अपने टीम साथीयों की जानिब से खड़े होकर दी गई मुबारकबाद को क़बूल किया जबकि उन के पार्टनर राहुल डरावीड ने भी उन्हें मुबारकबाद दी ।

वैस्ट इंडीज़ के खिलाड़ियों ने भी इस मौक़ा पर मिसाली बैटस्मैन को मुबारकबाद देने आगे आए । इस मैच से क़बल तनडोलकर 15,000 रंज़ से 35 रंज़ पीछे थे लेकिन पहली इन्निंगज़ में उन्हें फेडल एडवर्ड्स ने 7 रंज़ पर आउट करदिया था । तनडोलकर ने 1989 में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ टेसट कैरीयर शुरू किया था ।

TOPPOPULARRECENT