Wednesday , December 13 2017

सचिन ने शारापोवा के तबसरे पर ख़ामोशी तोड़ी

हिंदुस्तानी साबिक़ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रूसी टेनिस स्टार मारीया शारापोवा के तबसरे पर बिलआख़िर अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए कहा कि शारापोवा की जानिब से उन्हें ना पहचानने का बयान दरअसल टेनिस खिलाड़ी की क्रिकेट से वाक़फ़ीयत का न

हिंदुस्तानी साबिक़ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रूसी टेनिस स्टार मारीया शारापोवा के तबसरे पर बिलआख़िर अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए कहा कि शारापोवा की जानिब से उन्हें ना पहचानने का बयान दरअसल टेनिस खिलाड़ी की क्रिकेट से वाक़फ़ीयत का नतीजा है।

याद रहे रवां साल विंबलडन के दौरान शारापोवा ने सचिन तेंदुलकर से वाक़फ़ीयत का बयान दिया था जिस पर क्रिकेट के करोड़ों शायक़ीन ने टेनिस खिलाड़ी पर शदीद तन्क़ीद की क्योंकि सचिन तेंदुलकर पाबंदी के साथ विंबलडन के रॉयल बॉक्स में मुक़ाबला का मुशाहिदा करते हैं और हालिया अर्सा में उन्होंने राजर फ़ेडरर से भी मुलाक़ात की थी।

मुंबई में ऐन्टी वाइरस की मारूफ़ कंपनी कीसपर स्काई की जानिब से स्कूली तलबा के लिए शऊर बेदारी मुहिम में उन्हों ने अपनी दस्तख़त करदा बैट कंपनी के चेयरमैन और सी ई ओ यूजी कीसपर स्काई के हवाला की और इस बैट की नीलामी से जो रक़म हासिल होगी वो तलबा में शऊर बेदारी मुहिम पर ख़र्च की जाएगी।

भारत रतन सचिन तेंदुलकर इस कंपनी कीसपर स्काई के ब्रांड एंबेसडर हैं जिन्होंने इस तक़रीब के मौक़ा पर मेहमान ख़ुसूसी के तौर पर शिरकत की है। कंपनी के सी ई ओ ने बच्चों के लिए महफ़ूज़ इंटरनैट के इस्तिमाल के लिए शुरू की जाने वाली मुहिम के मुताल्लिक़ तफ़सीलात फ़राहम कीं।

TOPPOPULARRECENT