सचिन-सारा के बीच क्या सचमुच है कुछ गड़बड़ है !

सचिन-सारा के बीच क्या सचमुच है कुछ गड़बड़ है !
अजदवाज़ी रिश्ते (Marital Relationships) में टकराव और झगडे आम हैं लेकिन रिश्ता ही टूटने की नौबत आ जाए तो फिक्र की बात होती है। पिछले साल जम्मू-कश्मीर के वज़ीर ए आला उमर अब्दुल्ला की शादी टूट गई और अब उनकी बहन सारा और मरकज़ी वज़ीर सचिन पायलट की शादी टूट

अजदवाज़ी रिश्ते (Marital Relationships) में टकराव और झगडे आम हैं लेकिन रिश्ता ही टूटने की नौबत आ जाए तो फिक्र की बात होती है। पिछले साल जम्मू-कश्मीर के वज़ीर ए आला उमर अब्दुल्ला की शादी टूट गई और अब उनकी बहन सारा और मरकज़ी वज़ीर सचिन पायलट की शादी टूटने की खबर है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक करीब एक साल से सचिन और सारा साथ नहीं रह रहे है।

सभी जानते हैं, सारा ने खानदान के खिलाफ जाकर सचिन पायलट से शादी की थी। सारा के वालिद डॉ फारूक अब्दु्ल्ला शादी में शामिल नहीं हुए थे। सारा और सचिन के दो बेटे आरव (6) और वेहान (4) हैं। पिछले हफ्ते सारा पायलट ने दिल्ली में जामिया बाजार लगाया था।

इसमें वज़ीर ए आला उमर अब्दुल्ला ने शिरकत किये लेकिन सचिन पायलट नदारद थे। भाई-बहन जब मिले तो दोनों जज़्बाती हो गए। सारा ने कहा कि वे जल्दी कश्मीर जाने वाली हैं। अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन क्या एक लव स्टोरी का इस तरह से इख्तेताम हो जाएगा!

Top Stories