Friday , December 15 2017

सड़क किनारे झोंपड़ी में घुसी पीली बत्ती एंबेसडर

बुध की शाम हाइकोर्ट गेट के नजदीक पीली बत्ती लगी एंबेसडर कार बेकाबू होकर एक झोपड़ी में घुस गयी। इसकी चपेट में आने से एक सख्स संगीन तौर से जख्मी हो गया। इत्तिला पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुक़ामी लोगों की मदद से कार ड्राइवर को शास्त

बुध की शाम हाइकोर्ट गेट के नजदीक पीली बत्ती लगी एंबेसडर कार बेकाबू होकर एक झोपड़ी में घुस गयी। इसकी चपेट में आने से एक सख्स संगीन तौर से जख्मी हो गया। इत्तिला पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुक़ामी लोगों की मदद से कार ड्राइवर को शास्त्री नगर सरकारी अस्पताल में भरती कराया। इस दौरान पुलिस कार समेत ड्राइवर को अपने हिरासत में ले लिया।

बुध की शाम साढ़े चार बजे पीली बत्ती और चीफ़ एलेक्शन ओहदेदार के प्लेट लगी एंबेसडर कार तेज रफ्तार से एलएन मिश्र इंस्टीट्यूट होते हुए दारोगा राय सड़क की तरफ जा रही थी। इसी दरमियान ड्राइवर की लापरवाही से कार बेकाबू होकर इंस्टीट्यूट के बगल में एक झोपड़ीनुमा दुकान में घुस गयी। इसकी चपेट में आने से कमलेश नामी सख्श जख्मी हो गया।

उसके सिर और पीठ की हड्डी में संगीन चोट आयी है। मुक़ामी लोगों ने कार समेत उसके ड्राइवर को पकड़ लिया और इसकी इत्तिला पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत मे ले लिया। मालूम हो कि कमलेश हाइकोर्ट के वकील का मुंशी है।

TOPPOPULARRECENT