सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत

सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत
Click for full image

हैदराबाद 01 नवम्बर: शहर और उपनगरीय क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोग मारे गए। कुलसुमपुरा पुलिस सीमाओं में सड़क दुर्घटना में 31 वर्षीय राजेश नाइक मारा गया। पुलिस के अनुसार महलूक कर्नाटक का मुतवत्तिन था बंजारा हिल्स इलाके में रहता था। जो पेशे से ख़ानगी कर्मचारी बताया गया है।

यह व्यक्ति कुलसुमपुरा क्षेत्र से गुजर रहा था कि विपरीत दिशा से एक तेजी से बाइक से पेश आए मुठभेड़ में बरसर मौक़ा हलाक हो गया। राजेंद्रनगर पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय मुहम्मद मज़हर पेशा से ख़ानगी कर्मचारी राजेंद्रनगर क्षेत्र का निवासी बताया गया है। 29 अक्टूबर के दिन यह युवा अपनी मोटर साइकिल पर जा रहा था कि मोटरसाइकिल बेकाबू होकर दुर्घटना का शिकार हो गई और गंभीर रूप से घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान यह युवा घावों से जांबर ना होसका। पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय मलारीडी जो पेशे से ड्राइवर 26 अक्टूबर को इस व्यक्ति मोटरसाइकिल पर जा रहा था कि मोटर साइकिल दुर्घटना का शिकार हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार घायल व्यक्ति इलाज के दौरान मर गया।

केसरी पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय शिवा जो पेशे से ख़ानगी कर्मचारी इस व्यक्ति मोटरसाइकिल पर गुजर रहा था कि बाइक रोड डीवायडर से टकरा कर दुर्घटना से ग्रस्त हो गई और गंभीर रूप से घायल हालत में इस व्यक्ति मर गया। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

Top Stories