Monday , December 11 2017

सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत

हैदराबाद 27 सितम्बर: साइबराबाद के क्षेत्रों में घटी सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत और अन्य घायल हो गए। मेड़पल्ली पुलिस के अनुसार आउटररिंगरोड के क्षेत्र में घटी सड़क दुर्घटना में 50 वर्षीय राजी रेड्डी उस व्यक्ति की पत्नी 48 वर्षीय जया लक्ष्मी की मौत और उनके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मेड़पल्ली पुलिस के अनुसार पेशे से घरेलू कंपनी में सुपरवाइजर राजी रेड्डी अपनी पत्नी बच्चों के साथ कार में सफर कर रहा था कि मेड़पल्ली सीमाओं से आरही कार ने राजीव रेड्डी की कार को टक्कर दे दी जिसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए पति पत्नी दवाखाने में इलाज के दौरान फ़ौत हो गए।

वनस्थलीपुरम पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय शिव कुमार जो पेशे से घरेलू कर्मचारी कर्मन घाट क्षेत्र का निवासी बताया गया है। यह व्यक्ति गणेश विसर्जन के बाद ट्रैक्टर में आरहा था कि ट्रैक्टर पलटने से गंभीर रूप से घायल हो गया था और इलाज के दौरान मर गया। अलवाल पुलिस के अनुसार 60 वर्षीय लकश्माजी जो पेशे से चौकीदार था। 24 सितम्बर को सड़क पार करने के दौरान पेश आए हादसे में इस व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था जो इलाज के दौरान मर गया। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

TOPPOPULARRECENT