सड़क पर गुब्बारे बेच रहे बच्चे को नुसरत जहाँ ने लगाया गले, लोगों ने सराहा, तस्वीरें वायरल

सड़क पर गुब्बारे बेच रहे बच्चे को नुसरत जहाँ ने लगाया गले, लोगों ने सराहा, तस्वीरें वायरल

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे अभी तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नुसरत जहां की यह तस्वीर एक छोटे बच्चे के साथ है, जिसे वह गले लगाते और चूमती हुई नजर आ रही हैं. नुसरत ने गुब्बारे बेचने वाले इस बच्चे की तीन तस्वीरें पोस्ट की.

नुसरत ने बच्चे की तस्वीर के साथ लिखा- गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बना दिया, जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है. नुसरत ने अपनी पोस्ट को ‘लव फॉर ऑल’ और ‘लव इज द ओनली लैंग्वेज’ हैशटैग के साथ पोस्ट किया है.

नुसरत जहां की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया खूब प्यार बरसा रहा है. नुसरत के इस जेस्चर की लोगों ने तारीफ की है. पोस्ट की गई तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते हुआ लिखा- ‘आप बहुत खूबसूरत इंसान हो’ तो किसी ने लिखा- ‘इस बच्चे को दिल से प्यार करने पर मैं आपकी प्रशंसा करता हूं.’ एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आपने बहुत अच्छा किया अब आप इस बच्चे के लिए और भी बहुत कुछ अच्छा कर सकती हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ईश्वर आप पर कृपा करें, आप वाकई बहुत अच्छी हैं.’

गौरतलब है कि बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और लगभग  3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी.

नुसरत जहां ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘शोत्रू’ से की. इसके बाद वह ‘खोका 420’ और ‘लव एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में भी नजर आयीं. नुसरत जहां ने ‘फेयरवन मिस कोलकाता’ का भी खिताब जीता है. उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से इसी साल 19 जून को शादी की थी.

बताते चलें कि पिछले दिनों नुसरत को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि उन्होंने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई थी. कुछ दिनों तक आईसीयू में उनका इलाज चला. अब वह घर लौट आयी हैं और स्वस्थ हैं.

Top Stories